DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म Bamfaad का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे आदित्य

मनोरंजनपरेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म Bamfaad का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे आदित्य

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta
Mon, 06 Apr 2020 06:06 PM
परेश रावल के बेटे की डेब्यू फिल्म Bamfaad का ट्रेलर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे आदित्य

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल मनोरंजन जगत में डेब्यू करने जा रहे हैं और फिल्म का नाम है बमफाड़। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें आदित्य बमफाड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 में रिलीज होगी। 

फिल्म की कहानी इलाहाबाद के बैकग्राउंड पर सेट की गई है। यहां नाटे यानी नसीर जमाल (आदित्य रावल) के चर्चे हर तरफ हैं। लोग उसे बमफाड़ कहते हैं। इस बीच आदित्य की मुलाकात उन्हीं की तरह एक बमफाड़ लड़की से होती है, जिसका नाम है नीलम। फिल्म में नीलम का रोल शालिनी पांडे ने निभाया है। नीलम और नाटे का प्यार परवान चढ़ रहा है, लेकिन फिल्म में ट्विस्ट आना अभी बाकी है, जिसका नाम है जिगर फरियादी यानी विजय वर्मा। ट्रेलर में नीलम को लेकर दोनों के बीच संघर्ष दिखाया गया है। हालांकि, अब फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि नीलम किसको मिलती है।

जब सीरियल महाभारत के दौरान लाइट चली जाती थी तो लोग ट्रांसफॉर्मर में आग लगा दिया करते थे: नीतीश भारद्वाज

 

जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए हिंदुस्तानी भाऊ आए आगे, बांटी खिंचड़ी और मास्क, फैन्स बोले- रियल हीरो

ट्रेलर को जी5 के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'मोहब्बत नसीब है उनको, जिनकी आशिकी है बमफाड़।' फिल्म में आदित्य और शालिनी के अलावा विजय वर्मा और सेक्रेड गेम्स एक्टर जतिन सरना भी हैं। इसका निर्देशन रंजन चदेल ने किया है। ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाती है यह तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा। 

संबंधित खबरें