DA Image
5 जून, 2020|8:23|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन खत्म होने के बाद लोगों को सबसे पहले क्या करना चाहिए? 'बाबू भइया' ने शेयर किया प्लान

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। ऐसे में सेलेब्स को मजबूरी में घर पर रहना पड़ रहा है। खास बात यह है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को परिवार के साथ वक्त बिताने का अच्छा खासा समय मिल गया है। सभी लोग इस लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे अपने काम पर लौट सके। इस बीच दिग्गज एक्टर परेश रावल ने लोगों से अपील की है कि वे लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह क्या-क्या करें। 

परेश रावल ने अपने इस प्लान को ट्वीट पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, 'जब कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा, तो अपनी छुट्टियां भारत में बिताएं, स्थानीय रेस्तरां में खाने जाएं, स्थानीय लोगों से मीट और सब्जियां खरीदें, भारतीय ब्रांडों के कपड़े और जूते खरीदें और स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें। हमारी मदद के बिना इन व्यवसायों का चलना बेहद मुश्किल है।'

प्रियंका चोपड़ा को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे उनके पापा, जानें क्यों

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paresh Rawal (@ipareshrawal) on

इससे पहले परेश ने बताया था कि उनके बेटे आदित्य रावल फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। परेश ने ट्विटर के जरिए इसकी जानकारी दी है और उन्होंने लोगों से अपील की है कि बेटे की डेब्यू फिल्म जरूर देखें। फिल्म का नाम है बमफाड़, जो जी5 ओरिजिनल पर आएगी। बमफाड़ 10 अप्रैल, 2020 को स्ट्रीम होगी।

घर पर हो रहे हैं बोर तो माधुरी दीक्षित से फ्री में सीखें डांस, इस वेबसाइट पर मिलेगी ऑनलाइन ट्रेनिंग

परेश ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते लिखा, 'आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। यह मेरे बेटे आदित्य की डेब्यू फिल्म है। कृपया देखें।' बता दें कि इस फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म से 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडेय भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:paresh rawal reveals what will he do after over corona virus lockdown know here