DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SANJU: परेश रावल के पास आज भी है सुनील दत्त की 13 पुरानी चिट्ठी, पढ़ें पूरी कहानी

Sanju, Sanju trailer, Paresh Rawal,Sunil dutt, birthday letter, Ranbir Kapoor,Sanjay Dutt, enetertai

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में जहां रणबीर कपूर संजय बाबा की भूमिका में हैं वहीं उनके पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल निभा रहे हैं। बुधवार को ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर परेश रावल ने सुनील दत्त के उस पत्र को याद किया जो उन्होंने परेश रावल के जन्मदिन पर दी थी। परेश का मानना है कि सुनील दत्त का किरदार निभाना शायद उनकी किस्मत में था। परेश ने बताया कि 25 मई साल 2005 में मुंबई में मैंने फिल्म 'दीवाने हुए पागल' के लिए कुछ पैचवर्क किया था। मैं होटल गया क्योंकि मैं अमेरिका से आया था। उस दौरान पत्नी स्वरूप ने फोन पर बताया कि दत्त साहब ने आपके लिए एक पत्र भेजा है। मैंने फिर से पूछा कौन? उन्होंने कहा कि सुनील दत्त साहब।

मैं उस समय सोच में पड़ गया था कि सुनील दत्त जी ने मुझे पत्र क्यों लिखा है। पत्नी ने कहा कि आपके जन्मदिन के लिए। फिर मैंने कहा कि मेरा जन्मदिन तो 30 मई को है उन्होंने 5 दिन पहले पत्र क्यों लिखा। उसके बाद 2 जनवरी 2017 को जब मैं राजकुमार हिरानी के घर पर फिल्म संजू की स्क्रिप्ट सुन रहा था। फिर से स्वरूप का फोन आया और कहा कि दराज में रखी दत्त साहब के पत्र का क्या करना है। अद्भुत जुड़ाव। परेश रावल ने आगे बताया कि हालांकि अब 12 साल से भी ज्यादा समय बीत गया है आज भी वह पत्र मेरी दराज में रखा है। यह एक खास जुड़ाव है। मुझे लगता है कि सुनील दत्त की भूमिका निभाना शायद किस्मत में था।

Sanju, Sanju trailer, Paresh Rawal,Sunil dutt, birthday letter, Ranbir Kapoor,Sanjay Dutt, enetertai

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और परेश रावल के अलावा कई इस फिल्म में कई बड़े नाम भी देखने को मिलेंगे। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में संजय दत्त की लव लाइफ से लेकर जेल में कटी रातों को भी बहुत ही बारिकी से दिखाया गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Paresh Rawal reveals Sunil Dutt sending him a letter on his birthday