DA Image
2 जुलाई, 2020|11:11|IST

अगली स्टोरी

बेटे आदित्य रावल के एक्टर बनने पर शॉक्ड हैं परेश रावल, जानिए क्यों?

 paresh rawal reaction on film bamfaad

परेश रावल के बेटे आदित्य आगामी डिजिटल फिल्म 'बमफाड' (Bamfaad) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। हालांकि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने हमेशा सोचा था कि जूनियर रावल एक लेखक बनेंगे, क्योंकि उन्होंने क्रिएटिव राइटिंग का अध्ययन किया था। हालांकि एक गौरवान्वित पिता अपने बेटे को स्क्रीन पर देखकर भावुक और अभिभूत है।

परेश ने आईएएनएस से कहा, "यह सच है कि उसने एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म साइन की है और यह जानकर मैं काफी आश्चर्यचकित हुआ था। आदित्य को लेखन में रुचि थी। वह बहुत अच्छा स्क्रिप्ट राइटर है। वह डायलॉग और कविता लिखता है और मैंने देखा है कि एक लेखक के रूप में वह कितने अच्छा है। उसने विदेश में अध्ययन (लेखन में) भी किया। इसलिए स्वाभाविक रूप से मुझे लगा कि वह फिल्में लिखेंगे। मुझे नहीं पता था कि पिछले एक महीने से वह और उनकी फिल्म की टीम जिस स्क्रिप्ट पर काम कर रही थी, वह वास्तव में उनके अभिनय का काम था। वे वर्कशॉप कर रहे थे, लेकिन जब मुझे पता चला कि वह अभिनय में डेब्यू कर रहे हैं, तो मुझे सुखद आश्चर्य हुआ।"

लॉकडाउन डायरी: नई चीजें करने का प्रयास कर रही हैं टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर

उन्होंने अपने बेटे की पहली परियोजना के कलाकारों और क्रू टीम के बारे में कहा "मैं इन सभी युवाओं को जानता हूं, और वे सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मेरी शुभकामनाएं सिर्फ आदित्य तक नहीं बल्कि पूरी टीम के लिए है।" 'बमफाड' में विनय वर्मा और जतिन शर्मा भी शामिल हैं, और यह शुक्रवार को जी5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे का बनेगा सीक्वल, रकुल ने दिया हिंट

ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर उनके मन में क्या चल रहा था यह पूछे जाने पर परेश ने कहा, "एक पिता के रूप में, जब मैंने अपने बेटे को स्क्रीन पर देखा, तो यह एक भावनात्मक और अभिभूत करने वाला क्षण था। मुझे लगता है कि वह एक नवोदित कलाकार की तरह नहीं दिखा। उसकी बॉडी लैंग्वेज, हावभाव, डायलॉग सभी नियंत्रित थे। उसने खुद को फिल्म में एक किरदार के रूप में अच्छी तरह पेश किया है। मैं इसकी सराहना करता हूं। परेश ने आगे कहा कि आम तौर पर पहली फिल्म में, हम एक अभिनेता में क्षमता की तलाश करते हैं। मुझे लगता है कि आदित्य में वह है. एक अभिनेता के रूप में, उसकी बेसिक्स सही हैं।


COMMENTS

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paresh Rawal Reaction on Film Bamfaad and son Aditya Rawal bollywood debut