Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Paresh Rawal Reaction Article 370 actor twitt and said the true and complete independence of our motherland Today

जम्मू कश्मीर: Article 370 को लेकर परेश रावल बोले- आज असली आजादी का दिन

Article 370: गृहमंत्री अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए सोमवार को ऐतिहासिक बदलाव की पेशकश की। उन्‍होंने यहां से धारा 370 हटाने की सिफारिश की।  इस बदलाव को राष्‍ट्रपति की ओर से...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीMon, 5 Aug 2019 12:49 PM
हमें फॉलो करें

Article 370: गृहमंत्री अमित शाह ने जम्‍मू-कश्‍मीर के लिए सोमवार को ऐतिहासिक बदलाव की पेशकश की। उन्‍होंने यहां से धारा 370 हटाने की सिफारिश की।  इस बदलाव को राष्‍ट्रपति की ओर से मंजूरी दे दी गई है। एक तरफ जहां गृहमंत्री की घोषणा के बाद जहां राज्यसभा में विपक्षी पार्टियां पुरजोर विरोध करती दिख रही है तो वहीं सोशल मीडिया में सरकार के इस प्रस्ताव पर एक बड़ा तबका अपनी खुशी जाहिर कर रहा है। इस फैसले को लेकर बॉलीवु़ड सेलिब्रिटी भी अपने विचार साझा कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा के पूर्व लोकसभा सांसद और दिग्गज अभिनेता परेश रावल ने इस फैसले का स्वागत करते हुए ट्वीट किया है। 

परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा कि आप ने बिलकुल मेरे मन की बात कही है।  जय हिन्द।

बता दें कि परेश रावल ने इस मामले पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह यूजर के ट्वीट का भी जवाब दे रहे हैं। परेश ने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि अब कोई बीमार नहीं पड़ेगा ! उन्होंने एक स्लोगन का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि -कश्मीर की घटनाओं को सबका साथ सबका विकास के साथ ना जोड़ें। ये सबका इजाल योजना भी हो सकती है। 

वहीं परेश ने एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि आप ने बिलकुल मेरे मन की बात कही है। जय हिन्द।  यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "देश की आजादी देखने का मुझे सौभाग्य नहीं मिला। कश्मीर को #धारा370 और #35A से मुक्ति मिल जाए यह देखना मेरा परम सौभाग्य होगा. भारत माता की जय। इस ट्वीट को परेश ने रीट्वीट किया है। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें