DA Image
30 मई, 2020|1:23|IST

अगली स्टोरी

परेश रावल ने की दबंग खान की जमकर तारीफ, कहा- शेर दिल हैं सलमान खान, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान उन सितारों में से हैं जो लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। हाल ही में कई खबरों में बताया गया कि सलमान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25 हजार लोगों की सहायता कर रहे हैं। अब दिग्गज एक्टर परेश रावल ने सलमान की जमकर तारीफ की है। 

परेश रावल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को शेर दिल बताया। उन्होंने लिखा, 'शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है।' बता दें कि परेश रावल के ट्वीट को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने 25 हजार मजदूरों की मदद करने पर सलमान की तारीफ में ये लिखा है।

किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं अनन्या पांडे की कजन, बोल्ड तस्वीरों से मचा रही हैं तहलका, देखें Photos

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान अपनी संस्था बींग फाउंडेशन के माध्यम से दिहाड़ी मजदूरों की सहायता को आगे आए हैं। बता दें कि सलमान ने 25 हजार मजदूरों की जिम्‍मेदारी ली है। जब तक शूटिंग शुरू नहीं हो जाती तब तक सलमान इन मजदूरों के खाने-पीने, रहने और जरूरी दवाइयों का सारा खर्च उठाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक एक महीने में सलमान खान 25 करोड़ रुपये खर्च करेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान के पिता सलीम खान ने कहा था, 'मैं सलमान की मदद को लेकर कमेंट नहीं करना चाहता क्योंकि मुझे अभी इस बारे में ज्यादा पता नहीं है, लेकिन हमारे परिवार का एक उसूल है। हमारा पैसा जहां जाए, बस किसी के काम आना चाहिए। हम अपने बिल्डिंग में रहने वाले लोगों के लिए और सलमान के सिक्योरिटी गार्ड्स के खाने का भी इंतजाम कर रहे हैं।' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:paresh rawal praises salman khan call him lion hearted for his contribution for daily wage workers