DA Image
4 जुलाई, 2020|1:22|IST

अगली स्टोरी

पूर्व मिस इंडिया हैं परेश रावल की पत्नी, दोनों ने मंदिर में की थी शादी, पेड़ के नीचे लिए थे 7 फेरे

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। उन्होंने तरह-तरह के किरदार निभाकर लोगों के दिल में खास जगह बना ली है। आज का दिन परेश रावल के लिए खास होता है क्योंकि 30 मई, 1950 को मुंबई में उनका जन्म एक गुजराती परिवार में हुआ था। परेश पढ़ाई पूरी करने के बाद इंजीनियर बनने को भटक रहे थे, लेकिन लाइफ ने कुछ और बनाने का प्लान कर रखा था तो एक्टर बन गए। परेश ने पूर्व मिस इंडिया स्वरूप संपत से शादी की है। बहुत कम लोग ही जानते हैं कि उन्होंने पत्नी से साधारण बहुत तरीके से शादी की थी।

एक इंटरव्यू के दौरान परेश ने बताया था, ''स्वरूप के पिता जी इंडियन नेशनल थिएटर के प्रोड्यूसर थे। मैं अपने दोस्तों के साथ एक बंगाली ड्रामा देखने गया था तो वहां स्वरूप को देखा। मैंने अपने दोस्त से कहा कि ये लड़की मेरी वाइफ बनेगी। उसने पूछा जानते हो किसकी बेटी है? मैंने कहा कि मेरी वाइफ बनेगी बस।''

दीपिका चिखलिया ने शेयर की शादी की तस्वीर, फैन्स से पूछा- क्या आप कभी जानना चाहेंगे कि मैं अपने पति से कैसे मिली?

 

घर पहुंचने के बाद एक शख्स ने शेयर किया अपनी मां का इमोशनल वीडियो, सोनू सूद ने कहा- शब्द नहीं है मेरे पास

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

tFK wishes a very happy birthday to #swaroopsampat

A post shared by TFK - FILMI Dil Se (@tfk_dil_se_filmi) on

यही से दोनों का सिलसिला आगे बढ़ने लगा। स्वरूप ने पहली बार परेश को स्टेज पर परफॉर्म करते देखा और वह उनकी फैन हो गईं। एक बार स्वरूप ने परेश से पूछा कि तुम कौन हो? तुम बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। परेश और स्वरूप की शादी मुंबई के लक्ष्मीनारायण मंदिर में हुई थी। वहां कोई मंडप नहीं था और करीब 9 पंडित मंत्र पढ़ रहे थे। मंडप की जगह दोनों ने एक बड़े पेड़ के नीचे सात फेरे लिए थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paresh Rawal birthday special he marriad to former miss india Swaroop Sampat know interesting facts