Hindi NewsEntertainment NewsParesh Rawal apologised for hurting sentiments over his cook fish for Bengalis remark

परेश रावल ने बंगालियों को लेकर मछली पर क्या कहा ऐसा? जमकर हुआ विवाद तो मांगनी पड़ी माफी

परेश रावल गुजरात में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे जहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद जमकर बवाल मचा। बाद में परेश रावल ने अपनी बात पर माफी मांगी।

परेश रावल ने बंगालियों को लेकर मछली पर क्या कहा ऐसा? जमकर हुआ विवाद तो मांगनी पड़ी माफी
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 Dec 2022 08:16 PM
हमें फॉलो करें

परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। जहां वह कई  मुद्दों पर अपनी बात  रखते हैं। विधानसभा चुनाव को लेकर वह गुजरात में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया जहां वह कुछ ऐसा बोल गए कि जमकर विवाद हुआ। मामला बढ़ा तो परेश रावल ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट लिखकर माफी मांगी और कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

ट्वीट कर मांगी माफी

परेश रावल ने बंगालियों को लेकर मछली पर बयान दिया था। माफी मांगते हुए उन्होंने कहा कि, ‘बिल्कुल मछली कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि गुजराती भी मछली पकाते और खाते हैं लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि बंगाली से मेरा मतलब गैर कानूनी रूप से यहां रह रहे बांग्लादेशी और रोहिंग्या हैं। इसके बावजूद अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं।‘ 
 

क्या बोलकर फंसे थे परेश

परेश रावल गुजरात के वलसाड़ में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने गुजराती भाषा में कहा, ‘गैस सिलेंडर महंगा है लेकिन ये सस्ता हो जाएगा। लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा लेकिन क्या होगा जब रोहिंग्या मुस्लिम और बांग्लादेशी आपके आस-पास रहने लगेंगे। जैसा कि दिल्ली में हो रहा है। तब आप गैस सिलेंडर का क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे? ‘

आने वाली फिल्में

परेश रावल आखिरी बार फिल्म ‘शर्माजी नमकीन‘ में नजर आए थे जिसे हितेश भाटिया ने निर्देशित किया था। फिल्म में ऋषि कपूर के निधन के बाद की शूटिंग उन्होंने की थी। इसके अन्य कलाकारों मे जूही चावला, सुहैल नैय्यर और ईशा तलवार हैं। परेश रावल की आने वाली फिल्म ‘शहजादा‘ है जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। वह ‘ड्रीम गर्ल 2‘ में भी नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की जोड़ी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें