DA Image
27 मार्च, 2020|6:03|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन के बाद क्या माहिरा शर्मा से शादी करेंगे पारस छाबड़ा, जानें उनका जवाब

बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच की बॉन्डिंग काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज थे। सभी को लगता था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है। अब हाल ही में पारस से माहिरा से शादी को लेकर सवाल किया गया तो जानें उन्होंने क्या जवाब दिया।

दरअसल, पिंकविला के साथ लाइव चैट के दौरान एक फैन ने पारस से माहिरा को लेकर शादी का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ये सब हुआ। अगर माहिरा और मुझे हिचकियां आती हैं तो हम दोनों लॉकडाउन के बाद शादी कर सकते हैं तो अगर हम एक दूसरे से बंधे होंगे तो ऐसा जरूर होगा।

पारस की मां से मिलीं माहिरा...

हाल ही में माहिरा, पारस की मां से मिलीं। तीनों की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस फोटो के वायरल होने के बाद फैन्स यही कयास लगा रहे हैं कि क्या दोनों के बीच की बॉन्डिंग और बढ़ती जा रही है।

                  -

सिद्धार्थ के साथ हुकअप करना चाहती हैं माहिरा...

हाल ही में माहिरा ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि सभी चौंक गए थे। दरअसल, एक वेबसाइट के मुताबिक जब माहिरा से पूछा गया कि वह आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ में से किससे शादी करना चाहेंगी, किसे मारना चाहेंगी और किसके साथ हुकअप करना चाहेंगी। तो माहिरा ने कहा कि वह आसिम को मारना चाहेंगी, पारस से शादी करना चाहेंगी और सिद्धार्थ के साथ हुकअप करना चाहेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:parash chhabra talk about marriage with mahira sharma