DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  पारस छाबड़ा बोले, मिल रहे हैं शोज के ऑफर पर मैं नहीं बनना चाहता 'पॉर्न स्टार'
मनोरंजन

पारस छाबड़ा बोले, मिल रहे हैं शोज के ऑफर पर मैं नहीं बनना चाहता 'पॉर्न स्टार'

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Wed, 16 Jun 2021 11:09 AM
पारस छाबड़ा बोले, मिल रहे हैं शोज के ऑफर पर मैं नहीं बनना चाहता 'पॉर्न स्टार'

'बिग बॉस 13' के बाद पारस छाबड़ा घर-घर पहचान बना चुके हैं। उस सीजन में माहिरा शर्मा से उनकी दोस्ती चर्चा में रही थी। अब खबरें हैं कि वह फ्रेंडशिप के रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं और माहिरा से शादी करना चाहते हैं। बिग बॉस के बाद पारस ने कई म्यूजिक वीडियोज किए। साथ ही शोज के ऑफर भी मिले। हालांकि पारस सोच-समझकर शोज चुन रहे हैं। उनका कहना है कि वह खुद को ऐक्टर के तौर पर स्थापित करना चाहते हैं न कि पॉर्न स्टार के रूप में।

दिखाना चाहते हैं ऐक्टिंग स्किल्स

पारस छाबड़ बिग-बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हुए थे। सीजन 14 में भी वह देवोलीना के दोस्त बनकर आए थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह अपनी ऐक्टिंग स्किल्स दिखाना चाहते हैं न कि पॉर्न स्टार्स के रास्ते पर चलना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स मिले जिनमें बोल्ड सीन देने थे लेकिन उन्होंने न कह दिया।

 

 

सबकुछ दिखा देते हैं मेकर्स

Etimes के साथ बातचीत में पारस ने कहा, हो सकता है कि किसी प्लैटफॉर्म में बाउंड्रीज न हों लेकिन मैंने अपनी सीमाएं खुद तय की हैं। मुझे हाल ही में कुछ शोज ऑफर हुए जिनमें कुछ ज्यादा ही बोल्ड सीन थे। मुझे लगा कि बहुत मुश्किल से ही किसी शो में इनकी जरूरत होगी। स्टोरी के साथ इन बोल्ड सीन का कोई कनेक्शन नहीं है और सिर्फ सुर्खियों के लिए हैं। आजकल मेकर्स बोल्ड होने के नाम पर ऐक्टर और ऐक्ट्रेस का सब कुछ ही दिखा देते हैं। मैं पॉर्न स्टार नहीं बनना चाहता, ऐक्टर बनना चाहता हूं।

संबंधित खबरें