DA Image
29 मई, 2020|5:13|IST

अगली स्टोरी

सिद्धार्थ शुक्ला को Fixed Winner कहे जाने पर पारस छाबड़ा ने बताई ये सच्चाई

                                                      fixed winner

बिग बॉस खत्म हो गया है, लेकिन अभी भी शो और कंटेस्टेंट्स को लेकर बातचीत होती रहती है। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला थे। सिद्धार्थे के विनर बनते ही शो पर सिद्धार्थ को फिक्स्ड विनर बनाने का आरोप लगा था। कुछ लोगों का कहना था कि सिद्धार्थ इस शो के विनर डिजर्व नहीं करते थे, लेकिन फिर भी उन्हें विनर बनाया गया। अब इस मामले पर पारस छाबड़ा का रिएक्शन सामने आया है।

पारस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सिद्धार्थ और शो पर लगे ये आरोप गलत है। पारस ने कहा, 'अगर शो फिक्स्ड होता तो मैं अपना फिक्स कर लेता। मैं क्यों नेशनल टेलीवीजिन पर हारकर अपनी बेइज्जती कराया।'

पारस ने आगे कहा, 'अगर सच में फिक्सिंग होती तो सीजन के शुरू होने से पहले ट्रॉफ के लिए बोली लगाई जाती। सभी ट्रॉफी को खेरीदने के लिए तैयार रहते, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता। कुछ फिक्सिंग नहीं है। ये सब बेकार की बातें हैं।'

पारस ने बताया कि शो में आपका बिहेवियर देखकर लोग आपको वोट करते हैं और अगर उन्हें आप पसंद आते हैं तो वो आपको वोट देते हैं। बता दें कि पारस भी फिनाले तक पहुंचे थे। लेकिन बिग बॉस ने जब ऑफर दिया कि कोई भी कंटेस्टेंट अगर 10 लाख लेकर शो छोड़ना चाहता है तो वह शो छोड़ सकता है तो पारस ने तुरंत बटन दबाकर 10 लाख लेकर शो छोड़ दिया था।

शहनाज गिल ने पहनी सिद्धार्थ शुक्ला की टी शर्ट, अब भी बरकरार है प्यार

Bigg Boss की सीधी-साधी हिमांशी ने अपने दुश्मनों के लिए कहा कुछ ऐसा, जानकर नहीं होगा यकीन

बिग बॉस में पारस, सिद्धार्थ और माहिरा शर्मा के काफी क्लोज थे। माहिरा के साथ उनकी बॉन्डिंग देखकर तो सभी को लगा कि दोनों का अफेयर चल रहा है, लेकिन दोनों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paras chhabra reaction on sidharth shukla fixed winner news