Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Paras Chhabra: Photos: Viral: On Internet: Trolls Says Humara Sasta Ranveer Singh:

पारस छाबड़ा ने शेयर की अतरंगी फोटोज, ट्रोल्स ने मजाक उड़ाते हुए कहा- हमारा सस्ता रणवीर सिंह

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले पारस छाबड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अतरंगी फोटोज पोस्ट कीं। इन फोटोज में पारस छाबड़ा ने 80 के दशक का...

पारस छाबड़ा ने शेयर की अतरंगी फोटोज, ट्रोल्स ने मजाक उड़ाते हुए कहा- हमारा सस्ता रणवीर सिंह
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 28 Sep 2020 08:40 AM
हमें फॉलो करें

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले पारस छाबड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ अतरंगी फोटोज पोस्ट कीं। इन फोटोज में पारस छाबड़ा ने 80 के दशक का हेयरस्टाइल और जेब्रा प्रिंट आउटफिट कैरी किया हुआ है। बस फिर देर किस बात की थी, ट्रोल्स ने पारस छाबड़ा को उनके इस अतरंगी लुक पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

एक यूजर ने उन्हें रणवीर सिंह की सस्ती कॉपी तक बता दिया। वहीं एक और यूजर लिखता है कि पारस ग्रेट रणवीर सिंह बनने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाएंगे। बता दें कि रणवीर सिंह अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते काफी सुर्खियां बटोरते रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

पारस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि यह उनका नया लुक है। साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि फैन्स को यह पसंद आएगा। इस लुक में उन्हें रेट्रो शेड्स और गले में कई चेन्स कैरी किए देखा जा सकता है। 

बता दें कि पारस छाबड़ा की जोड़ी माहिरा शर्मा संग हिट है। हाल ही में उनका एक रोमांटिक गाना भी रिलीज हुआ है। फिलहाल वह कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं, हालांकि इस पर पारस ने अब तक ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं दिया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें