Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Paras Chhabra on breakup with Akanksha Puri: Mujhse Shaadi Karoge contestant says I was financially secure and not dependent on her

आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप पर बोले पारस छाबड़ा, बिग बॉस में एंट्री से पहले आखिरी पड़ाव पर था हमारा रिश्ता

बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स को अच्छी खासी लोकप्रियता मिली है। कुछ ऐसा ही हाल इस साल के कंटेस्टेंट पारस छावड़ा का है। यूं तो अभी पारस रियलिटी शो 'मुझसे शादी...

आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप पर बोले पारस छाबड़ा, बिग बॉस में एंट्री से पहले आखिरी पड़ाव पर था हमारा रिश्ता
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 March 2020 08:24 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस सीजन 13 के खत्म होने के बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स को अच्छी खासी लोकप्रियता मिली है। कुछ ऐसा ही हाल इस साल के कंटेस्टेंट पारस छावड़ा का है। यूं तो अभी पारस रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' को लेकर अच्छी खासी टीआरपी ले रहे हैं, लेकिन इस शो के अवाला वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। इन्हीं सब के बीच एक इंटरव्यू के दौरान पारस ने दावा किया है कि वह अपनी एक्स अकांक्षा पुरी से बिग बॉस के घर आने से पहले रिश्ता खत्म करने की बात कह चुके थे। क्योंकि दोनों रिश्ते में काफी समय से प्राब्लम चल रही थीं। 

शहनाज गिल ने किया नेहा कक्कड़ के हिट गाने ‘Goa Beach’ पर जमकर डांस, सिंगर का आया रिएक्शन

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पारस अपने एक्स अंकाक्षा के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी बातें की। इस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए पारस ने का कि बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहले आकांक्षा पुरी के साथ मेरा रिश्ता अपने आखिरी चरण में था। हमारे बीच पिछले कुछ महीनों से समस्याएं चल रही थी। जब मैं शो में एंट्री करने वाला था तो मैंने आकांक्षा से कहा, हम शो खत्म होने के बाद इन मुद्दों के बारे में बात करेंगे। मुझे समझ नहीं आया कि वह यह दावा क्यों कर रही है कि वह मेरे कपड़े भेज रही थी और मेरे फ्लैट और बैंक खातों को संभाल रही थी? आकांक्षा को पता था कि हमारे बीच चीजें खत्म हो रही हैं और यह इसलिए नहीं था क्योंकि मुझे एक शो मिल गया था, जिसे मैं उससे अलग करने का प्लान बना रहा था। 

जल्द ही बंद हो जाएगा जेनिफर विंगेट-शिविन नारंग का शो Beyhadh 2, इस वजह से मेकर्स ने लिया फैसला

यह दावा करते हुए कि वह आर्थिक रूप से ठीक हैं पर उन्होंने कहा, “मैं आर्थिक रूप से सुरक्षित था और उस पर निर्भर नहीं था। मैंने कभी भी उससे अपने फ्लैट या बैंक खातों की देखभाल करने के लिए नहीं कहा। मुझे बाद में पता चला कि आकांक्षा मेरे कपड़े चुन रही थी और उन्हें भेज रही थी। मैं उससे कभी अनुरोध नहीं किया था। उन्होंने कहा कि अगर वाईक में वह मुझे प्यार करती तो ये सब दिखावे के लिए नहीं करती। दूसरों के सामने यह साबित करने की उसकी वजह क्या थी कि वह मेरे लिए काम कर रही थी? मैं इस बारें में नहीं जानता। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें