DA Image
4 जून, 2020|5:05|IST

अगली स्टोरी

Mujhse Shaadi Karoge: पारस छाबड़ा ने दी शो छोड़ने की धमकी तो बोलीं शहनाज गिल- किसी भी लड़की के करैक्टर के बारे में गलत नहीं सुन सकती

shahnaz gill paras chhabra show

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले खत्म होने के बाद से ही कलर्स ने पारस छाबड़ा और शहनाज गिल को लेकर एक स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू किया है। इस शो के शुरू होने के कुछ दिनों बाद से खबरें आने लगी थी कि मेकर्स की उमीदों के मुताबक शो को टीआरपी रेटिंग नहीं मिल रही है। हालांकि कई बार शो के कंटेंट पर भी सवाल उठे। ऐसे में इस शो के बंद होने की खबरों को भी हवा मिलने लगी और हर तरह शो के बंद होने की चर्चा शुरू हो गई। अब 'मुझसे शादी करोगे' के बंद होने की ख़बरों के बीच पारस और शहनाज की बीच घमासान मच गया है। शो में दोनों एक दूसरे संग बुरी तरह लड़ते हुए दिख रहे हैं। इतना ही शहनाज की बात से नाराज होकर पारस शो को छोड़ने की धमकी भी देते हुए नजर आए।

दरअसल, कलर्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में कंटेस्टेंट आकांक्षा को सपोर्ट करने के चक्कर में शहनाज़, पारस से भी लड़ बैठती। इनके बीच पारस उन्हें चुप रहने को बोलते हैं, लेकिन शहनाज से बोल कर उन्हें चुप करा देती हैं और कहती हैं वो किसी भी लड़की के करैक्टर के बारे में गलत नहीं सुनेंगी। इसके बाद पारस एक बार फिर शो छोड़ने की धमकी दे कर वहां से चले जाते हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है पारस इस सो को छोड़ने की धमकी दी है। इससे पहले उन्होंने जय भानुशाली के सवालों से नाराज़ हो कर पारस शो छोड़ने की धमकी दे चुके हैं।

प्राइवेट एयरपोर्ट पर करीना कपूर को गले लगाते हुए दिखे आमिर खान, अमृतसर में मनाएंगे अपना 55वां जन्मदिन?

जिम में खूब मेहनत कर रही हैं जाह्नवी कपूर, एक्ट्रेस ने उठाया 45 किलो का वजन, वीडियो हो रहा वायरल

पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के फेमस सदस्य में से एक रहे हैं। इस शो में उनकी बॉन्डिंग माहिरा शर्मा के साथ सबसे अच्छी रही थी। जैसा कि उन्हें लगता था कि वो शो नहीं जीत पाएंगे। तो उन्होंने ग्रैंड फिनाले के दिन सबसे पहले बजर बजा कर पैसों से भरा बैग लेकर शो से सबसे पहले बार हो गए थे। बता दें, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे और असीम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Paras Chhabra angered after listening to Shahnaz Gill statement and threatened to leave Mujhse Shaadi Karoge show lets watch video