papon opens up on the allegation of kissing a minor girl contestant forcefully - KISS कंट्रोवर्सी: 11 साल की बच्ची को किस करने पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KISS कंट्रोवर्सी: 11 साल की बच्ची को किस करने पर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी

पापोन

सिंगिंग रिएलिटी शो 'द वॉइस किड्स' में जज के तौर पर नजर आ रहे बॉलीवुड सिंगर पापोन किस कंट्रोवर्सी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्विट पर एक पोस्ट लिखा कि वो उनपर लग रहे आरोपों से बुरी तरह से आहत हैं। जो लोग भी मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं इसी तरह का इंसान हूं जो दिल से बेहद इमोशनल, एक्सप्रेसिव किस्म का व्यक्ति हूं। मेरा एक 11 साल की बच्ची जिसका मैं मेंटर हूं, उसे प्यार करने का ये तरीका था' मेरे लिए सभी कंटेस्टेंट्स अपने बच्चे की तरह हैं'।

FB लाइव पर पापोन ने किया बच्ची को किस, वीडियो वायरल के बाद शिकायत दर्ज

आपको बता दें कि पापोन ने एक माइनर फेमल कंटेस्टेंट को किस करके विवाद खड़ा कर दिया है। शो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद से पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

पापोन ने साथ ही ये भी लिखा है, "मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी गलती नहीं है. मैंने हो सकता है बस ऐसा कर दिया लेकिन आज के माहौल में एक बच्ची के प्रति प्यार दिखाना जैसा साफ सुथरा विचार भी गलत है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं कि मैं ऐसा कर बैठा लेकिन मुझे अलग-अलग उपनामों से ना बुलाएं। ये सिर्फ मेरी नहीं उस बच्ची के परिवार के भी इज्जत का सवाल है। मैं आपको ये भी बता दूं कि उस बच्ची के परिवार ने साफ साफ कहा है कि जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है। ये सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।" 

 

उन्होंने साथ ही ये भी बताया कि उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं। वो कभी नहीं चाहेंगे कि वो कुछ ऐसा करें जिससे परिवार या बच्चों पर आंच आए। साथ ही ये भी उन्होंने कहा कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो सिर्फ इसलिए डिलीट किया गया क्योंकि इसमें वो बच्ची भी है और ये उसके प्रतिष्ठा का सवाल है।

बच्ची के पिता ने भी किया पापोन का बचाव

पूरे मामले पर बच्ची के पिता ने गायक पापोन का बचाव किया है। उन्होंने कहा - 'पापोन मेरी बच्ची के मेंटर और गार्जियन हैं। वह उसके करियर को आगे बढा़ने के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं। वीडियो में जो भी दिखा वह जान बूझकर नहीं किया गया है। वीडियो को ज्यादा न फैलाएं।'

पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज

पापोन के खिलाफ नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में शिकायत दर्ज की गई है। आरोप लगाया गया है कि सिंगर ने इस शो में आई बच्ची को गलत तरीके से किस किया।' खबरों के मुताबिक, 'बॉलीवुड सिंगर पापोन ने होली सेलीब्रेशन के दौरान एक बच्ची को गलत तरीके से किस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में गायक पापोन के खिलाफ शिकायत दी है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:papon opens up on the allegation of kissing a minor girl contestant forcefully