pankaj tripathi share mirzapur 2 teaser watch video - पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया मिर्जापुर के सीजन 2 का टीजर, देखें वीडियो DA Image
7 दिसंबर, 2019|2:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंकज त्रिपाठी ने शेयर किया मिर्जापुर के सीजन 2 का टीजर, देखें वीडियो

                                                                                                                2

अमेज़न प्राइम वीडियो ने "मिर्ज़ापुर" के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की झलक की साझा; साथ ही पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू!

बहुप्रशंसित शो "मिर्ज़ापुर सीज़न 1" के लॉन्च की पहली सालगिरह के अवसर पर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की झलक शेयर की है। दिलचस्प बात यह है कि पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनियां में अपना डेब्यू भी किया है। पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीज़र शेयर किया है और लिखते है,"हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर
#HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) on

वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्ज़ापुर की एक साल की सालगिरह पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए लिखा, “मिर्जापुर को एक साल हो गया है, और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो इस कदर आइकोनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते है। अमेज़न प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीज़न के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीज़न दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है! "

यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। 

शाहरुख खान ने की सिंगर दुआ लीपा से मुलाकात, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी की रिलीज होने वाली है फिल्म, साझा किया सबसे कठिन दृश्य को करने का एक्सपीरियंस

पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की "मिर्जापुर" गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pankaj tripathi share mirzapur 2 teaser watch video