फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनभाषा को लेकर हो रहे विवादों के बीच पंकज त्रिपाठी बोले- फिल्म कोई भी हो, बोलेंगे तो सिर्फ हिंदी

भाषा को लेकर हो रहे विवादों के बीच पंकज त्रिपाठी बोले- फिल्म कोई भी हो, बोलेंगे तो सिर्फ हिंदी

पंकज त्रिपाठी जल्द ही फिल्म शेरदिल में नजर आने वाले हैं जिसे श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी बीच पंकज का कहना है कि वह किसी भी फिल्म में हिंदी के अलावा भाषा में काम नहीं करेंगे।

भाषा को लेकर हो रहे विवादों के बीच पंकज त्रिपाठी बोले- फिल्म कोई भी हो, बोलेंगे तो सिर्फ हिंदी
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 04:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे किरदार निभाए जिन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह  हिंदी के अलावा किसी और भाषा में फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं हैं। इतना ही नहीं पंकज को डबिंग का आइडिया भी कुछ खास पसंद नहीं है। पंकज का तो कहना है कि वह आगे भी ऐसा ही किरदार निभाएंगे जो दूसरी भाषा की फिल्म में भी हिंदी ही बोले ना कि कोई दूसरी भाषा। पंकज ने ऐसा क्यों कहा ये हम आपको बताते हैं।

दरअसल, पंकज का कहना है कि वह अगर किसी और भाषा के बारे में जानते नहीं होंगे तो वह अपनी आवाज का सही इस्तेमाल नहीं कर सकते और इस वजह से वह अपने किरदार को अच्छे से प्रेजेंट नहीं कर पाएंगे। 

किसी और भाषा में नहीं करना काम

पंकज ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, 'किसी फिल्म या वेब सीरीज के लिए कोई और भाषा का इस्तेमाल करने में मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं। मुझे ये भी नहीं पसंद कि कोई और उनके डायलॉग को अपनी आवाज दे। मेरी एक्टिंग और एक्शप्रेशन्स ही मेरी आवाज है। इसके बिना मेरा किरदार पूरा नहीं है।'

बंगाली फिल्म में क्या करेंगे काम

पंकज से फिर पूछा गया कि क्या वह बंगाली फिल्म में भी काम करेंगे क्योंकि उन्हें ये भाषा समझ आती है तो पंकज ने कहा कि उन्हें अब भी ये भाषा पूरी समझ नहीं आती। वह कहते हैं मुझे थोड़ी-थोड़ी बंगाली पता है। हालांकि समझ पूरी आती है। पंकज ने आगे कहा कि वह उस बंगाली फिल्म में काम कर सकते हैं जिसमें उनका किरदार हिंदी बोले।

यह भी पढ़ें : 

बता दें कि पंकज फिल्म शेरदिल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं जो बंगाली सिनेमा के पॉपुलर डायरेक्टर हैं। पंकज ने बताया कि जब वह साल 2019 में कोलकाता गए थे दुर्गा पूजा के लिए तब श्रीजीत ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी। फिल्म में पंकज के अलावा नीरज काबी और सयानी गुप्ताा लीड रोल में हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में पंकज की पत्नी मृदुला बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं। 

epaper