DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › 'मिर्जापुर' के बाद 'शेरदिल' में दिखेगी पंकज त्रिपाठी-रसिका दुग्गल की जोड़ी, जानिए क्या है फिल्म में इनका रोल?
मनोरंजन

'मिर्जापुर' के बाद 'शेरदिल' में दिखेगी पंकज त्रिपाठी-रसिका दुग्गल की जोड़ी, जानिए क्या है फिल्म में इनका रोल?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Sat, 31 Jul 2021 10:59 AM
'मिर्जापुर' के बाद 'शेरदिल' में दिखेगी पंकज त्रिपाठी-रसिका दुग्गल की जोड़ी, जानिए क्या है फिल्म में इनका रोल?

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी और अभिनेत्री रसिका दुग्गल के फैंस के लिए गुड न्यूज है। खबर है कि इस जोड़ी को अब अपकमिंग फिल्म 'शेरदिल' में देखने को मिलेगा। बता दें कि वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में  पंकज ने बाहुबली गैंगस्टर कालीन भईया का किरदार निभाया था। कालीन भइया की पत्नी और मुन्ना त्रिपाठी की सौतेली मां बीना का किरदार रसिका दुग्गल ने निभा कर अपने अभिनय का जौहर दिखाया। इस सीरीज में पति -पत्नी के रूप में दर्शकों ने इन्हें खूब प्यार दिया। 

फिर पर्दे पर दिखेगी पंकज और रसिका  की जोड़ी

पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो 'मिर्जापुर' के बाद पंकज और रसिका आगामी फिल्म 'शेरदिल' में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली है। इस फिल्म में इंसान और जानवरों के बीच के संघर्ष को दिखाया जाएगा। यह फिल्म श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनेगी। इससे पहले श्रीजीत 
'बेगम जान' और नेटफ्लिक्स की 'रे' से फेमस हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

उत्तराखंड के एक गांव की एक सच्ची घटना से प्रेरित है फिल्म

रिपोर्ट की मानें तो श्रीजीत का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की कहानी काफी दिलचस्प है।  फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक गांव की एक सच्ची घटना से प्रेरित है। जहां हमेशा अक्सर प्राकृतिक आपदा आती रहती है। रिपोर्ट की मानें तो यह साल 2017 में पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। इस घटना ने वन विभाग के होश उड़ा दिए थे। गांव के लोग अपने घर के बड़े और बुजुर्ग हो चुके लोगों को जंगलों में भेजते थे, जहां टाइगर उन्हें अपना शिकार बना लेता था। गांव वालों द्वारा सरकारी मुआवजा हासिल करने के लिए ऐसा किया जाता था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

जानिए क्या है फिल्म में पंकज और रसिका का रोल

पंकज उस गांव की पंचायत के प्रमुख के किरदार में दिखाई देंगे। वह जंगलों में जाते दिखाई देंगे। उन्हें अक्सर आपदा व जानवरों से अपने परिवार को बचाने के लिए संघर्ष करते हुए देखा जाएगा। इस फिल्म में रसिका पंकज की पत्नी की भूमिका में फिर से दिखाई देंगी। 'शिप ऑफ थिसियस' और 'शेरनी' में काम करने वाले अभिनेता नीरज काबी भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। 

जानिए कब होगी फिल्म की शूटिंग

'शेरदिल' का ऐलान 2019 में ही हो गया था। श्रीजीत ने इस फिल्म को सुदीप निगम के साथ मिलकर लिखा है। कोरोना महामारी के कारण 2020 में फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। मेकर्स नवंबर या दिसंबर में उत्तराखंड के लोकेशन पर फिल्म को शूट करने की योजना बना रहे हैं। 

संबंधित खबरें