Hindi NewsEntertainment NewsPanipat Film Controversy: And Commando 3 Controversy: Protest: Still On Burnt Mannequins:

पानीपत और कमांडो-3 का विरोध जारी, पुतले फूंके

फिल्म पानीपत और कमांडो-3 का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। पानीपत को लेकर बिजनौर, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर में गुरुवार को भी कई जगह निर्माता-निर्देशक के पुलते फूंके और फिल्म के पोस्टर फाड़े गए।...

पानीपत और कमांडो-3 का विरोध जारी, पुतले फूंके
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान ब्यूरो, नई दिल्लीFri, 13 Dec 2019 07:29 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म पानीपत और कमांडो-3 का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। पानीपत को लेकर बिजनौर, बुलंदशहर और मुजफ्फरनगर में गुरुवार को भी कई जगह निर्माता-निर्देशक के पुलते फूंके और फिल्म के पोस्टर फाड़े गए। गौरतलब है कि फिल्म पानीपत में राजस्थान के भरतपुर के महाराज सूरजमल के चरित्र को धूमिल करने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं, कमांडो-3 में एक पहलवान द्वारा नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले सीन को लेकर नाराजगी है।

बुलंदशहर: सिनेप्लेक्स के बाहर हंगामा: खुर्जा में फिल्म में महाराजा सूरजमल के चरित्र को तोड़-मरोड़कर दिखाए जाने पर जाट महासभा, अखिल भारतीय विद्यार्थी समेत अन्य समाज के सैकड़ों युवाओं ने टाइम आउट मून सिनेप्लेक्स पर हंगामा किया। इस बीच, भारी पुलिस बल तैनात रहा। युवाओं ने एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा। मुजफ्फरनगर के खतौली में भी पानीपत विरोध में जाट बिरादरी के लोगों ने कहा कि जाट समाज के इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें