DA Image
27 जनवरी, 2020|6:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Panipat Box Office Collection Day 2: अर्जुन कपूर-संजय दत्त की फिल्म ‘पानीपत’ नहीं पकड़ पाई रफ्तार, दूसरे दिन कमाए केवल इतने करोड़

                                                                             2

अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है और ये एक पीरियड वॉर ड्रामा फिल्म है। बॉक्स ऑफस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने दूसरे दिन 6 करोड़ की कमाई की है। आपको बता दें कि ये फिल्म 70 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म इतनी भी कमाई कर पाएगी कहना मुश्किल है। 

अर्जुन कपूर ने फिल्म में सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभाया है। वहीं कृति सैनन ने उनकी पत्नी पार्वती बाई का किरदार निभाया है। दोनों की एक्टिंग काफी अच्छी बताई जा रही है। संजय दत्त का बात करें तो उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया है। इसमें वे एक अफगानिस्तान के शासक अहमद शाह अब्दाली का रोल निभा रहे हैं। 

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 2: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने उड़ाया बॉक्स ऑफिस पर गर्दा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Happy Birthday Dharmendra: संघर्षों से भरा था धर्मेंद्र का फिल्मी और पॉलिटिकल करियर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Panipat Box Office Collection Day 2: Earns 6 Crore Rupees: On Second Day: Arjun Kapoor: Sanjay Dutt: Kriti Sanon: Total Collection 8 Crore: