फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनPanchayat 2 के प्रधान जी और मंजू देवी की 40 पुरानी तस्वीर वायरल, साथ में दिखे दोनों

Panchayat 2 के प्रधान जी और मंजू देवी की 40 पुरानी तस्वीर वायरल, साथ में दिखे दोनों

पंचायत सीजन 2 रिलीज हो चुका है और दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। खासकर रघुवीर यादव (प्रधान जी) और नीना गुप्ता (मंजू देवी) की जोड़ी तो सभी की फेवरेट बन गई है। अब उनकी एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है।

Panchayat 2 के प्रधान जी और मंजू देवी की 40 पुरानी तस्वीर वायरल, साथ में दिखे दोनों
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 10:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

लोकप्रिय वेब सीरीज ‘पंचायत’ का सीजन 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुका है। सीरीज को बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके कई सीन और डायलॉग के मीम्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। क्रिटिक्स से लेकर दर्शक तक इस सीजन को पहले सीजन से भी बेहतर बता रहे हैं। शो का हर किरदार अपने सहज अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा है। खासकर रघुवीर यादव (प्रधान जी) और नीना गुप्ता (मंजू देवी) की जोड़ी तो सभी की फेवरेट बन गई है।

नीना गुप्ता ने किया था शेयर


वेब सीरीज में रघुवीर यादव और नीना गुप्ता कभी लड़ते-झगड़ते हैं तो कभी वो एक दूसरे की उतनी ही फिक्र करते हैं। ‘पंचायत 2’ के आते ही दोनों की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है। फोटो लगभग 40 साल पुरानी है। तब रघुवीर यादव और नीना गुप्ता काफी जवान थे। दोनों ने हाथ में माइक पकड़ा हुआ है और बात करने के पोज में हैं। फोटो किसी शो का मालूम पड़ता है। थ्रोबैक फोटो को नीना गुप्ता ने साल 2020 में शेयर किया था जब ‘पंचायत’ का पहला सीजन आया था। 

सोशल मीडिया पर वायरल


रघुबीर यादव और नीना गुप्ता की उसी थ्रोबैक तस्वीर के साथ ‘पंचायत’ की एक फोटो का कोलाज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो गया है। फोटो देखकर कुछ यूजर्स ने तो उन्हें रियल लाइफ कपल बता दिया। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें रिलेशनशिप गोल बताया।

कौन-कौन से हैं कलाकार


बता दें कि वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ में रघुबीर यादव और नीना गुप्ता के अलावा जितेंद्र कुमार, फैजल मलिक, चंदन रॉय और सुनीता राजवर मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज 18 मई को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया। 
 

epaper