Hindi NewsEntertainment NewsPalak Tiwari sizzling avatar in her latest photoshoot video

डीप नेक ब्रालेट में पलक तिवारी का फोटोशूट, वीडियो देख फैन्स बोले- मॉम से भी ज्यादा हॉट

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली से पहले ही धमाल मचा चुकी हैं। पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इस बीच अब उन्होंने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है।

डीप नेक ब्रालेट में पलक तिवारी का फोटोशूट, वीडियो देख फैन्स बोले- मॉम से भी ज्यादा हॉट
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 4 Dec 2022 08:11 PM
हमें फॉलो करें

Palak Tiwari Photoshoot Video: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली से पहले ही धमाल मचा चुकी हैं। पलक जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग की जानकारी दी थी। बड़े पर्दे पर जब वह नजर आएंगी तब आएंगी लेकिन उससे पहले वह सोशल मीडिया स्टार तो ही चुकी हैं। पलक की फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। 

पलक का ग्लैमरस अवतार

लेटेस्ट फोटोशूट में पलक ने ब्लैक प्रिटेंड एथनिक ड्रेस पहना है। डीप नेक ब्रालेट के साथ लहंगा कैरी किया। इसके साथ उन्होंने दुपट्टा ले रखा है। पलक सेंसुअस अंदाज में पोज दे रही हैं। वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। पलक फिटेस्ट स्टारकिड्स में से हैं और फिटनेस गोल सेट करती दिखती हैं। खुद को मेन्टेन रखने के लिए वह जिम में जमकर पसीना बहाती हैं।

फैन्स ने क्या कहा

पलक के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर कहते हैं, मॉम से भी ज्यादा हॉट। एक यूजर लिखते हैं, एक बार को तो मुझे लगा दिशा पाटनी है। एक अन्य ने लिखा, हॉटेस्ट डीवा। एक ने कहा, बॉलीवुड में जब आओगी आग लगा दोगी। 

 

सलमान खान की फिल्म से डेब्यू

22 साल की पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू करेंगी। इसके अलावा उनके पास एक और फिल्म  है। वह संजय दत्त और सनी सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म का नाम द वर्जिन ट्री है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें