Hindi NewsEntertainment NewsPalak Tiwari: Shares Mom Shweta Tiwari Photo: But Her Caption: Hinting Abhinav Kohli:

पलक तिवारी ने शेयर की मां श्वेता तिवारी की फोटो, पर क्या इसके कैप्शन से साधा अभिनव कोहली पर निशाना?

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखना पसंद करती हैं। दोनों मां-बेटी एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज़...

पलक तिवारी ने शेयर की मां श्वेता तिवारी की फोटो, पर क्या इसके कैप्शन से साधा अभिनव कोहली पर निशाना?
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 July 2020 02:49 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखना पसंद करती हैं। दोनों मां-बेटी एक-दूसरे को सपोर्ट करती हैं। सोशल मीडिया पर फोटोज़ में इनकी जोड़ी कमाल दिखती है। फैन्स का मनोरंजन करने के लिए साथ में डांस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। लॉकडाउन समय कैसा बीत रहा है, इसकी जानकारी भी देती रहती हैं। दोनों की ही काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपने सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग शुरू की। सेट की कुछ फोटोज़ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं। अब पलक तिवारी ने मां की ‘गुनीत सिक्का’ के किरदार की एक फोटो शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि तुम इन्हें कभी नीचे नहीं गिरा सकते, हैशटैगगुनीतसिक्का।

इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा कि मेरी रानी ने यहां क्या कहा है। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि पलक तिवारी ने यह कैप्शन अभिनव कोहली पर साधते हुए लिखा है। श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच इस समय काफी बहस चल रही है। अभिनव कोहली का आरोप है कि श्वेता उन्हें उनके बेटे रियांश से मिलने नहीं दे रही हैं। जब वह मिलने गए तो पुलिस को बुलाकर उन्होंने उन्हें अरेस्ट करा दिया। हालांकि, श्वेता तिवारी और पलक तिवारी ने इसपर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन क्या यह कैप्शन वाकई में पलक ने अभनव कोहली पर साधा है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

इससे पहले अभिनव कोहली ने श्वेता पर आरोप लगाते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि 14 मई को श्वेता ने मुझे वीडियो कॉल किया। रियांश रो रहा था और वह मेरे से बात करना चाहता था। अचानक श्वेता कमरे से बाहर चली गईं और दरवाजा बंद कर दिया। रियांश काफी तेज चिल्लाया और उसने गुस्से में आकर आईपैड फेक दिया। मैं काफी चिंतित हुआ और ऐसे में मैं श्वेता के घर के लिए निकला। श्वेता ने पुलिस बुलाई और मुझे अपने घर से बाहर निकाल दिया। मेरी गलती क्या थी, मैं तो बस अपने बच्चे की चिंता कर रहा था, जिसके लिए मैं वहां गया था।

अभिनव ने आगे कहा था कि इन दो महीनों में मैं रियांश के कॉन्टैक्ट में रहा हूं, फोन और वीडियो कॉल के जरिए। और जब मैं 14 मई को उससे मिलने गया तो श्वेता ने पुलिस बुला ली और मुझे बाहर निकाल दिया। मैं पुलिस वालों से विनती कर रहा था कि वे मुझे अपने बेटे से एक बार मिलने दें। मैं उस दिन पुलिस स्टेशन में बैठकर तीन घंटे रोया। मैं खुद को बेबस महसूस कर रहा था, अपने बच्चे से मिल नहीं पाया था। पुलिस वालों ने कहा अरे कोहली साहब आप चुप हो जाओ आप मर्द होकर क्यों रो रहे हो। मैंने उनसे कहा कि मैं केवल अपने बेटे से मिलना चाहता हूं। मैंने कौन-सा जुर्म किया है जो मुझे यहां लेकर आए हो। 15 मई को मैं फिर श्वेता के घर गया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरा बेटा यह देखकर बड़ा हो कि उसके पापा ने एक बार ट्राई तक नहीं किया। और उसकी मां काफी स्ट्रॉन्ग है जिसने पुलिस को बुलाकर मुझे बाहर निकलवा दिया। मैं उस दिन उसके साथ खेला। उस दिन के बाद से जब भी मैं रियांश से मिलने के लिए ट्राई करता हूं श्वेता बहाने बनाने लगती है। कभी कहती है वह सो रहा है, कभी कुछ कहती है और दरवाजा मेरे मुंह पर बंद कर देती है। घर के अंदर ही नहीं आने देती।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें