Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pakistani Show Song Tere Bin OST copied from bollywood says Pakistan viewers trolls in comments - Entertainment News India

पाकिस्तानी शो में दिखा बॉलीवुड गाने का रीमेक, कॉपी करने पर अपने ही देश से लगी क्लास

हाल ही में रिलीज हुआ पाकिस्तानी शो तेरे बिन का ओरिजिनल साउंड ट्रैक (ओएसटी) भी लाखों व्यूज पा चुका है। शो ओएसटी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। पाकिस्तान में टॉप गानों की लिस्ट में भी शामिल है। 

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 Jan 2023 02:13 PM
हमें फॉलो करें

ट्रेंडिंग पाकिस्तानी ड्रामा सीरीज तेरे बिन के लाखों फैंस है। ये शो यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। आंकड़ों के अनुसार, शो के एक एपिसोड का औसत व्यूज 16 मिलियन है। यहां तक कि फैंस शो को दोबारा री-रन करके भी देख रहे हैं। केवल शो ही नहीं बल्कि शो के गाने भी फैंस को पसंद आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ शो का ओरिजिनल साउंड ट्रैक (ओएसटी) भी लाखों व्यूज पा चुका है। शो ओएसटी दर्शकों के बीच लोकप्रिय है। पाकिस्तान में टॉप गानों की लिस्ट में भी शामिल है। 

हालांकि कई फैंस के अनुसार, यह गाना बॉलीवुड फिल्म के गाने की तरह है। कई लोगों ने इसको उसी गाने की कॉपी भी बताया है। फैंस ने कमेंट में बताया कि ये गाना बॉलीवुड फिल्म शादी में जरूर आना के गाने इंत्तेकाम देखेगी का रीमेक है। लोगों ने इसे पूरी तरह कॉपी बताया है।  

 

कई फैंस ने केवल म्यूजिक तो कई ने कॉन्सेप्ट को कॉपी बताया। कई यूजर्स ने पाकिस्तानी गाने पर धुन की नकल का आरोप लगाया। यहां तक कि गाने की मेकिंग और कई लाइन भी सेम बताई गई हैं। कुछ लोगों ने दावा किया कि तुम ही हो महबूब मेरे और अच्छा सिला दिया को भी बॉलीवुड गाने में कॉपी किया गया था।

बता दें कि शो तेरे बिन में युमना जैदी और वहाज अली हैं। तेरे बिन नूरान मखदूम द्वारा लिखित और निर्देशित है। फ़ाज़िला क़ाज़ी, सबीन फ़ारूक़, महमूद असलम, हारिस वहीद और आग़ा मुस्तफ़ा के साथ बुशरा अंसारी, सोहेल समीर, फ़रहान अली आगा और सबीन फ़ारूक़ भी शो में मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो का गाना ही भले ही कॉपी हो लेकिन इस पाकिस्तानी शो के दुनियाभर में फैन बन गए हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें