pakistani Musician Meesha Shafi files Rs 2 billion defamation lawsuit against Ali Zafar for causing mental torture agony - पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर हुआ 2 अरब का मुकदमा, इस एक्ट्रेस ने छवि खराब करने का लगाया आरोप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर हुआ 2 अरब का मुकदमा, इस एक्ट्रेस ने छवि खराब करने का लगाया आरोप

meesha shafi  ali zafar

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं। अपने बिवादित बयानो को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने वाले अली जफर के ऊपर पाकिस्तानी संगीतकार मीशा शफी ने अली जफर के खिलाफ दो अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।  इसके पहले भी मीशामीटू मूवमेंट के दौरान जफर पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं।

मीशा ने लाहौर कोर्ट में केस दायर किया है। अदालत ने पूर्व में मीशा का केस खारिज कर दिया था। डॉन की रिपोर्ट के अनुसार मीशा ने उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए 1 बिलियन रुपए और मानसिक यातना और पीड़ा के लिए 1 बिलियन रुपए की मांग की है। इस मामले में  मीशा ने कहा कि  जफर ने उन पर झूठे आरोप लगाए। उन्होंने अदालत से अपील करते हुए कहा कि मैं कोर्ट से निवेदन करती हूं कि वह जफर के आरोपों को गलत, दुर्भावना से भरा और अपमानजनक करार दे। इतना ही नहीं उन्हें मानसिक यातना के लिए एक अरब और मीशा की ब्रैंड वैल्यू खराब करने के लिए एक अरब रुपए दिए जाएं। साथ ही जफर को आगे ऐसे किसी दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक बयान देने से रोका जाए।

मुंबई मेट्रो का समर्थन करना अमिताभ बच्चन को पड़ा भारी, घर के बाहर हो रहा विरोध-प्रदर्शन

आपको बता दें कि पिछले साल मीटू मूवमेंट के दौरान मीशा ने जफर पर कई बार यौन शोषण करने का आरोप लगता हुए कहा था कि सिंगर  उनके साथ दो से ज्यादा दफा हैरेस करने की कोशिश की थी। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर भी इसका जिक्र किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था- एक सशक्त, मुकम्मल और ऐसी महिला जो अपने विचारों को कहने के लिए जानी जाती है, उसके साथ ऐसा हुआ। दो बच्चों की मां होने के बावजूद मेरे साथ ऐसा हुआ। उन्होंने इस पोस्ट में दूसरी महिलाओं से भी रिक्वेस्ट की थी कि उन्हें अपने साथ हुए बुरे बर्ताव या उत्पीड़न को लेकर खुल कर आवाज उठानी चाहिए। 

बॉडीगार्ड्स के इस चूक पर भड़कीं आलिया भट्ट को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistani Musician Meesha Shafi files Rs 2 billion defamation lawsuit against Ali Zafar for causing mental torture agony