फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनThe Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कलेक्शन कर देगा हैरान

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कलेक्शन कर देगा हैरान

The Legend of Maula Jatt Box Office Collection: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'में माहिरा खान और फवाद खान लीड रोल में हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है और कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं।

The Legend of Maula Jatt: पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कलेक्शन कर देगा हैरान
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईThu, 24 Nov 2022 11:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Pakistani Movie The Legend of Maula Jatt Box office collection: एक ओर जहां बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर धमाका देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर अब एक पाकिस्तानी फिल्म भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट'में माहिरा खान और फवाद खान लीड रोल में हैं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' अभी तक पाकिस्तान में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

200 करोड़ का कलेक्शन...
इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' ने अभी तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 8.95 मिलियन का कलेक्शन किया है। पाकिस्तानी करेंसी में ये कीमत 200 करोड़ रुपए से ज्यादा होती है। यही नहीं ये फिल्म पाकिस्तान में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म ने पाकिस्तान में ही 80 करोड़ (पाकिस्तानी करेंसी) का कलेक्शन किया है। वहीं ओवरसीज में करीब 120 करोड़ (पाकिस्तानी करेंसी) की कमाई की है।

100 करोड़ है फिल्म का बजट...
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म भी है, जिसे बनाने में कुल 100 करोड़ (पाकिस्तानी रुपए) का खर्च आया है। इसके साथ ही पाकिस्तानी सिनेमाघरों में सबसे अधिक वक्त तक चलने वाली फिल्म भी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' है। कहा जा रहा है कि फिल्म की कमाई यहीं नहीं रुकी है और आने वाले वक्त में भी 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की कमाई जारी रहेगी। बता दें कि फिल्म का निर्देशन बिलाल लाशरी ने किया है।

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' की स्टारकास्ट
गौरतलब है कि इस फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान के साथ ही साथ हुमैमा मलिक, गोहर रशीद, फारिस शफी, अली अजमत, रहीला आगा, बाबर अली, साइमा बलोच, शफकत चीमा, नय्यर एजाज और रेशम भी अहम किरदारों में हैं। जानकारी के मुताबिक 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट', साल 1979 की कल्ट क्लासिक मौला जट्ट का रीबूट है, जिसे आज भी याद किया जाता है।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper