Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pakistani model Anam Tanoli found dead at 26

पाकिस्तानी मॉडल अनुम तनोली ने की खुदकुशी, सामने आई ये वजह

पाकिस्तान के लाहौर में एक मॉडल अपने घर में रहस्यमय स्थिति में मृत मिली। अनुम तनोली (26) शनिवार को अपने घर में छत के पंखे से फांसी पर लटकती मिलीं। वह यहां अपने पति और दो नाबालिग बच्चों के साथ रहती...

पाकिस्तानी मॉडल अनुम तनोली ने की खुदकुशी, सामने आई ये वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 2 Sep 2018 06:15 PM
हमें फॉलो करें

पाकिस्तान के लाहौर में एक मॉडल अपने घर में रहस्यमय स्थिति में मृत मिली। अनुम तनोली (26) शनिवार को अपने घर में छत के पंखे से फांसी पर लटकती मिलीं। वह यहां अपने पति और दो नाबालिग बच्चों के साथ रहती थीं।  उनके पति नाविद अहमद ने दावा किया कि अवसाद के कारण उसने खुदकुशी की है।     उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने शनिवार को अपनी पत्नी के वास्ते एक डॉक्टर से समय ले रखा था क्योंकि वह अवसाद से ग्रस्त थी।

अहमद ने कहा कि जब मैंने उससे डॉक्टर के पास चलने के लिए तैयार हो जाने को कहा तो उसने खुद को कमरे के अंदर बंद कर लिया और अपने दुपट्टा से फांसी लगा ली। अहमद के अनुसार जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा तब उन्होंने उसे फांसी के फंदे से लटकता देखा। वह उसे अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  हालांकि पुलिस ने जांच के संदर्भ में अहमद को हिरासत में ले लिया है। 

Video: एक्टर अर्जुन रामपाल का हुआ एक्‍सीडेंट, अस्पताल में हुए भर्ती
     
बता दें कि अनुम तनोली एक मॉडल होने के साथ ही साथ एक फैशन डिजाइनर भी थीं। मॉडल की दुनिया में अभी हाल में कदम रखा था। अनुम तनोली अभी हाल ही में इटली से लौंट कर आई थीं। तनोली की मौत से उनके प्रशंसक और उनके साथी कलाकार सदमें में आ गए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें