Hindi NewsEntertainmentPakistani Actress Mahira Khan Trolled for Collecting Money to Help Flood Victims has Worked with Shah Rukh Khan in Raees - Entertainment News India

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मांगी बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद, फिर क्यों ट्रोल हो रही हैं शाहरुख खान की एक्ट्रेस?

Pakistani Actress Mahira Khan Trolled: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को इसी ट्वीट पर ट्रोल कर दिया गया। दिलचस्प बात ये है कि माहिरा खान को ट्रोल करने वाले ज्यादातर यूजर्स पाकिस्तानी ही हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने मांगी बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद, फिर क्यों ट्रोल हो रही हैं शाहरुख खान की एक्ट्रेस?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 3 Sep 2022 05:19 PM
हमें फॉलो करें

पाकिस्तान में इस वक्त बाढ़ के चलते हालात बहुत ज्यादा खराब हैं और तमाम सेलेब्रिटी मदद के लिए फंड जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। जहां तमाम दिग्गजों ने खुद बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन किया है वहीं हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्वीट करके लोगों से बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेशन देने की गुजारिश की। माहिरा खान ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि ज्यादा या थोड़ी, जैसी भी मदद हो पाए कीजिए।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ट्रोल
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को इसी ट्वीट पर ट्रोल कर दिया गया। दिलचस्प बात ये है कि माहिरा खान को ट्रोल करने वाले ज्यादातर यूजर्स पाकिस्तानी ही हैं। एक यूजर ने लिखा- हमारे हरामखोर, खुदगर्ज आर्टिस्ट कहां हैं। लोगों के पैसों से अपने ड्रामे, फिल्में कामयाब करवातें हैं। उनसे रिक्वेस्ट करतीं।'

लोग बोले- आपको मदद करनी चाहिए
एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माहिरा आप बाढ़ के बारे में जो कुछ भी कह रही हैं वो सच है लेकिन जो लोग बाढ़ में फंसे हुए हैं अगर आप उनकी मदद कर सकती हैं तो आपको करना चाहिए।' इसी तरह कई लोगों ने माहिरा खान के लिए ट्वीट करके उन्हीं को घेरने की कोशिश की है। बता दें कि माहिरा ने कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है।

'रईस' में आई थीं शाहरुख संग नजर
साल 2017 में आई फिल्म 'रईस' में वह शाहरुख खान के साथ काम करती नजर आई थीं। फिल्म में उन्होंने फीमेल लीड रोल प्ले किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और इसमें एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस के काम करने के चलते इसे ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि फिल्म का बजट 90 करोड़ रुपये के लगभग था।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें