DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जानें क्यों वायरल हो रही हैं पाक एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सोनम कपूर की तस्वीरें...

sonam and mahira khan

कान फिल्म फेस्टिवल 2018 बॉलिवुड के लिए काफी  शानदार रहा। फेस्टिवल के दौरान बॉलिवुड की कई ऐक्ट्रेसस न सिर्फ रेड कार्पेट अपना जलवा बिखेरी बल्कि बल्कि अपने स्टाइल और लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छा रहीं। कान के रेड कारपेट की दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी खुब वाहवाही लुटी। इसी दौरान सोनम और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। 

जानें क्या है वायरल होने की वजह... 

दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी जैसी बॉलिवुड हस्तियों के शिरकत करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने वाईट लहंगें में महफिल की रौनक बढ़ा दी थी। इसी दौरान  पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान  भी फ्रांस में चल रहे कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर काफी अलग अंदाज में दिखीं। 

मशहूर कॉस्मेटिक ब्रांड लॉरेल के लिए रेड कारपेट पर वॉक करने के बाद सोनम कपूर और माहिरा खान इवेंट में एक दूसरे को काफी गर्मजोशी गले मिलाया और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आई।  

बता दें कि ब्रांड लॉरेल के लिए ये दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे के सामने आई। इस इवेंट में जहां भारत की ओर से स्टाइलिश आइकॉन सोनम कपूर रहीं तो पाकिस्तान की ओर से बॉलीवुड में काम कर चुकी माहिरा खान ने अपने जलवे बिखेरे।  यह पहला मौका था जब माहिरा खान कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आईं। 

वायरल इस तस्वीर को लॉरेल पेरिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। इतना ही नहीं, दोनों की दोस्ती रेड कार्पेट से कुछ आगे बढ़ चुकी है। दोनों ने ट्विटर पर भी खुलकर अपनी दोस्ती का इजहार किया।  माहिरा ने ट्विटर पर सोनम को बधाई दी तो वहीं इस ट्वीट के रिप्लाई में सोनम ने लिखा कि वह माहिरा के साथ कान में घूमने के लिए बसब्र हैं। 

 बता दें कि सोनम कपूर की शादी की बधाई माहिरा ने ट्विटर के माध्यम से दिया था और कहा था कि बधाई हो सोनम! आपको खुशहाल जीवन को ढेर सारी बधाई। इंशाअल्लाह.. ढेर सारा प्यार.. दें। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistani actress mahira khan and sonam kapoor sizzles in cannes film festival seen mind blowing pics