Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Pakistani actress Ayesha Omar trolled for poses in bikini top on the beach

समंदर किनारे बिकिनी टॉप में दिखीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- धर्म को बदनाम कर दिया

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) बिकिनी टॉप पहने समंदर किनारे इठलाते हुए पोज दे रही हैं। ऐसा लगता है सोशल मीडिया यूजर्स को यह रास नहीं आया और उन पर भद्दी टिप्पणियां करने लगे। 

समंदर किनारे बिकिनी टॉप में दिखीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- धर्म को बदनाम कर दिया
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 2 Dec 2022 09:52 PM
हमें फॉलो करें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर (Ayesha Omar) इन दिनों शोएब मलिक के साथ नाम जुड़ने को लेकर सुर्खियों में हैं। बाद में आयशा ने इस पर सफाई दी थी और ऐसी खबरों को बकवास बताया था। सानिया-शोएब के रिश्ते के बीच उनका नाम आने पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। अब आयशा एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। इस बार वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर यूजर्स के निशाने पर हैं। आयशा बिकिनी टॉप पहने समंदर किनारे इठलाते हुए पोज दे रहे हैं लेकिन यूजर्स को यह रास नहीं आया और उन पर भद्दी टिप्पणियां करने लगे। 

सनसेट कर रहीं एंजॉय

पाकिस्तान की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस आयशा उमर सनसेट एंजॉय करती दिख रही हैं। उन्होंने प्रिटेंड बिकिनी टॉप पहना है। समंदर किनारे वह अलग-अलग पोज दे रही हैं। हालांकि पाकिस्तानी यूजर्स को उनकी ये फोटो बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे।

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, क्या तुम मुस्लिम हो प्लीज धर्म को बदनाम मत करो। एक ने कहा, यार कभी कभी मुझे लगता है कि ये मुस्लिम है ही नहीं। एक यूजर लिखते हैं, इसने घटिया कपड़े पहने हुए हैं इसलिए पूरी फोटो नहीं डाली। एक ने लिखा, कोई शर्म है कि नहीं। 
 

शोएब के साथ जुड़ा नाम

आयशा उमर टीवी सीरियल ‘जिंदगी गुलजार है’ में काम कर चुकी हैं। शोएब मलिक के साथ उन्होंने कुछ वक्त पहले फोटोशूट कराया था। जब सानिया और शोएब के तलाक की खबरें उड़ीं तो इसके पीछे की वजह आयशा उमर को बताया जाने लगा। आयशा ने इन खबरों को गलत बताया और कहा कि वो शोएब-सानिया की बहुत इज्जत करती हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें