Hindi NewsEntertainment NewsPakistani Actor Yasir Hussain Calls Shah Rukh Khan Movie Pathaan Merely a Video Game - Entertainment News India

पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख खान की 'पठान' को बताया वीडियो गेम, कहा- पूरी तरह स्टोरीलेस है

Pathaan: पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की तुलना टॉम क्रूज की फिल्म सीरीज 'मिशन इंपॉसिबल' (Mission Impossible) के साथ करते हुए इसे महज एक स्टोरीलेस वीडियोगेम बताया है।

पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख खान की 'पठान' को बताया वीडियो गेम, कहा- पूरी तरह स्टोरीलेस है
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 27 March 2023 11:22 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। धमाकेदार वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बाद फिल्म को हाल ही में OTT पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'पठान' को दुनिया भर से तारीफें मिल रही हैं और इसी बीच पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन ने इस फिल्म को महज एक वीडियो गेम जैसा बताया है।

'पठान' को बताया वीडियो गेम
मालूम हो कि पाकिस्तानी एक्टर यासिर हुसैन एक स्क्रीन राइटर और होस्ट भी हैं। उन्होंने The After Moon Show को होस्ट किया था और साल 2018 में आए सोशल ड्रामा Baandi में उन्होंने अहम रोल प्ले किया था। फिल्म 'पठान' के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यासिर हुसैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अगर आप मिशन 'इंपॉसिबल-1' भी देख चुके हैं तो शाहरुख खान की 'पठान' आपको किसी स्टोरीलेस वीडियो गेम से ज्यादा कुछ नहीं लगेगी।"

जमकर ट्रोल हुए यासिर हुसैन
यासिर हुसैन का ये बयान 'पठान' के 50 दिन तक थिएटर्स में चले सक्सेसफुल रन के बाद आया है। यासिर के इस रिएक्शन को सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। शाहरुख खान के हेटर्स ने जहां यासिर की बात का सपोर्ट किया वहीं ढेरों फैंस उन्हें ट्रोल करते नजर आए। शाहरुख खान के फैंस ने यासिर को पहले अपने गिरेबांद में झांकने की सलाह दी है।

सुपरहिट रहा सलमान का कैमियो
शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में सलमान खान ने कैमियो रोल प्ले किया था। दोनों सुपरस्टार्स का पर्दे पर एक साथ नजर आना फैंस को क्रेजी कर गया। अब जल्द ही ये दोनों सुपरस्टार्स फिर एक बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। सलमान खान की 'टाइगर-3' में शाहरुख खान का कैमियो रोल होगा। इस बात का हिंट शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी दिया गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें