मलाइका अरोड़ा और आयुष्मान खुराना के 'आप जैसा कोई..' के पाकिस्तान में भी चर्चे? अदनान ने किया गाने को ट्रोल

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन के अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के आइटम नंबर 'आप जैसा कोई' (Aap Jaisa Koi) के लिए भी चर्चा में बनी हुई हैं।

offline
Avinash Singh हिन्दुस्तान , मुंबई
Fri, 2 Dec 2022 6:09 AM

बॉलीवुड की सिजलिंग एक्ट्रेस इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग अपने रिलेशन के अलावा आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero) के आइटम नंबर 'आप जैसा कोई' (Aap Jaisa Koi) के लिए भी चर्चा में बनी हुई हैं। करीब चार साल बाद स्क्रीन पर दोबारा नजर आ रहीं मलाइका को फैन्स प्यार दे रहे हैं, हालांकि गाने पर मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में अब पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दिकी (Pakistani actor Adnan Siddiqui) ने भी इस गाने को ट्रोल किया है।

क्या है अदनान का ट्वीट
पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दिकी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या हवा में कुछ है जो अचानक दुनिया परफेक्ट क्लासिक्स को बर्बाद करने पर तुली है? यहा तक कि री-क्रिएशन के लिए भी टैलेंट की जरूरत होती है। नाजिया हसन भी अपनी कब्र में करवट ले रही होंगी। #AapJaisaKoi नहीं..।' एक ओर जहां अदनान के ट्वीट को काफी लोग पसंद कर रहे हैं तो दूसरी पाक एक्टर को भी ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला
अगर आपको अभी तक ये मामला नहीं समझ आया है तो हम आपको बताते हैं। दरअसल 'एन एक्शन हीरो' में 'आप जैसा कोई' गाना है, जिस में आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा नजर आ रहे हैं। ये गाना फिल्म कुर्बानी से रीमेक किया गया है और इस गाने को पाकिस्तानी सिंगर नाजिया हसन ने अपनी आवाज दी थी। बस इस ही वजह से पाकिस्तान में भी इस नए रीमेक गाने की चर्चा हो रही है और नाजिया के असली गाने से तुलना करते हुए इसे ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि नए गाने को जहराह एसखान और अल्तमश ने गाया है जबकि तनिष्क और इंडवर ने बोल लिखे हैं।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

Ayushmann Khurrana Malaika Arora An Action Hero
लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।