Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pakistani actor adnan siddiqui critisizes siddharth malhotras look in mission majnu

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक पर भड़के पाकिस्तानी ऐक्टर अदनान, बोले- यहां आओ दिखा देंगे...

Mission Majnu: मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक अब पाकिस्तानी ऐक्टर अदनान सिद्दीकी को भी पसंद नहीं आया है। उन्होंने बॉलीवुड पर अपना गुस्सा निकाला है और कहा है कि वे लोग ऐसे नहीं दिखते हैं।

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 27 Jan 2023 05:42 PM
हमें फॉलो करें

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म मिशन मजनू पर अब पाकिस्तानी ऐक्टर अदनान सिद्दीकी ने गुस्सा निकाला है। सरहद के उस पार के लोगों को स्टीरियोटाइप करने के लिए कई लोग फिल्म को क्रिटिसाइज कर चुके हैं। अबग अदनान ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट करके भड़ास निकाली है। बता दें कि अदनान हिंदी फिल्म मॉम में श्रीदेवी और पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस सजल अली के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने मिशन मजनू में सिद्धार्थ के लुक पर लिखा है कि पाकिस्तान के लोग इस गेटअप में नहीं रहते। बॉलीवुड को पैसे खर्च करके अच्छी तरह रिसर्च करवानी चाहिए। 

हम आदाब करते नहीं घूमते..
अदनान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया है। इसमें थम डाउन का फोटो लगाया है। साथ ही लिखा है, मिसइंटरप्रिटेशन की कोई हद होती है? बॉलीवुड के पास जवाब है। कमऑन यार, आपके पास जितना भी पैसा है, अच्छे रिसर्चर्स खोज लो और हम पर होमवर्क कर लो। या हमें ही मदद कर लेने दो। ध्यान रखिए, नहीं हम स्कल कैप्स, तावीज नहीं पहनते, सुरमा नहीं लगाते। हम जनाब से उनके मिजाज के बारे में नहीं पूछते, न ही हम आदाब करते घूमते हैं। मिशन मजनू में बहुत कुछ ऐसा है जो कि बुरा लगने वाला और फैक्चुअली गलत है। 

आपको  दिखा देंगे...
अदनान ने स्टोरी को खराब, एग्जिक्यूशन को उससे खराब और रिसर्च को सबसे ज्यादा खराब बताया है। लिखा है, अगली बार हमारे पास आ जाइएगा। हम अच्छे होस्ट्स हैं। आपको दिखा देंगे कि हम कैसे दिखते हैं, तैयार होते हैं और रहते हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म में भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है जो पाकिस्तान में है। बता दें कि मिशन मजनू का ट्रेलर आने के बाद से ही सिद्धार्थ के लुक को लेकर कई लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें