DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › पाकिस्तान में बैन है 'शेरशाह', क्लिप्स देखकर ही कैप्टन विक्रम बत्रा के फैन हो गए लोग, दिए ऐसे रिऐक्शंस
मनोरंजन

पाकिस्तान में बैन है 'शेरशाह', क्लिप्स देखकर ही कैप्टन विक्रम बत्रा के फैन हो गए लोग, दिए ऐसे रिऐक्शंस

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Mon, 23 Aug 2021 03:03 PM
पाकिस्तान में बैन है 'शेरशाह', क्लिप्स देखकर ही कैप्टन विक्रम बत्रा के फैन हो गए लोग, दिए ऐसे रिऐक्शंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'शेरशाह' को काफी पसंद किया जा रहा है। शायद ही किसी फिल्म देखने वाले ने इसे नेगेटिव कॉमेंट्स दिए हों। फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। यह वॉर मूवी है जिसमें भारत-पाकिस्तान के बीच हुए करगिल वॉर की झलक लोगों को दी गई है। भारत के लोगों को फिल्म पसंद आई साथ ही देखकर हर कोई इमोशनल भी हुआ। वहीं पाकिस्तान के लोगों के भी रिऐक्शंस सामने आए हैं। कुछ यूट्यूबर्स ने न सिर्फ फिल्म बल्कि कैप्टन विक्रम बत्रा की बहादुरी की तारीफ की है। 

 

पाकिस्तान में भी हुई तारीफ

फिल्म 'शेरशाह' को सिद्धार्थ मिल्होत्रा के करियर की बेस्ट फिल्म कहा जा रहा है। मूवी में सिद्धार्थ डबल रोल में हैं। उन्होंने विक्रम बत्रा और उनके आइडेंटिकल ट्विन विशाल बत्रा का रोल किया है। फिल्म में कियारा आडवाणी ने विक्रम की पार्टनर डिंपल चीमा का रोल प्ले किया है। भारत के लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है। वहीं पाकिस्तान से भी इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला है। 

 

 

पाकिस्तान में बैन है फिल्म

मिस्टर अहमर नाम के यूट्यूब चैनल पर यूट्यूबर्स ने फिल्म से जुड़े कई वीडियोज बनाए हैं। उन्होंने बताया है कि फिल्म पाकिस्तान में बैन है लेकिन वे इसे देखना चाहते हैं। अहमर का कहना है कि उन्होंने कई क्लिप्स देखे हैं और फिल्म देखने का काफी मन है। उन्होंने लोगों से रिक्वेस्ट भी की है कि उन्हें कोई लिंक दे ताकि वे फिल्म देख लें। यूट्यूबर्स ने कैप्टन विक्रम बत्रा की एक फौजी के तौर पर उनकी बहादुरी की भी तारीफ की है। 

 

यहां देखें लोगों के रिऐक्शंस

 

संबंधित खबरें