अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने गाया हिंदुस्तानी गाना, यूजर्स बोले- बहिष्कार करो

आतिफ

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को न्यूयॉर्क में इस महीने की शुरूआत में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक हिन्दुस्तानी गीत गाने के लिए न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है बल्कि देश कि मुख्यधारा की मीडिया भी उनकी आलोचना कर रही है। आतिफ ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। 2009 में आयी रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ बेहद लोकप्रिय रहा है। 

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लगातार आतिफ को देश के खिलाफ गाना गाने वाला शख्स बताया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि गाना गाने के बाद आतिफ असलम ने न्यूयॉर्क में आज़ादी परेड के दौरान अपने हाथ में पाक ध्वज लेने से इनकार कर दिया, उनके साथ क्या चल रहा है?। मामले को गंभीरता से लेते हुए आतिफ ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है।

 

आतिफ

कैंसर से लड़ रहे इरफान खान की होगी छठी बार कीमोथेरेपी, इतने दिन तक रहेंगे अस्पताल में भर्ती

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है। दूसरे यूजर ने आतिफ असलम के बहिष्कार की बात कही है। एक ने लिखा है कि आतिफ असलम का बहिष्कार करो। आपने दिल तोड़ दिया। 

VIdeo:'नागिन' पर छाया डांस का खुमार, 'लौंग लाची' पर ऐसे मटकाई कमर

दरअसल, न्यूयॉर्क में पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह कार्यक्रम में आतिफ ने 2009 में रणबीर और कैटरीना की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ गाया, जिसके बाद हंगामा हो गया. बता दें कि इस गाने में आतिफ ने अपनी आवाज दी थी। स्वतंत्रता दिवस परेड में हिन्दुस्तानी गीत गाने के बाद देश के कई लोग आतिफ की देशभक्ति पर सवाल खड़े करने लगे हैं। 

रूठे सलमान खान को मनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने चुना ये मजेदार रास्ता

 

हालांकि गायक शफकत अमानत अली सहित कई लोगों ने इस संबंध में आतिफ असलम का बचाव भी किया है। अली ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दी है। फिल्म समीक्षक ओमैर अल्वी का कहना है कि लोगों को यह याद रखने की जरूरत है कि बॉलीवुड की फिल्में और शो पाकिस्तानी सिनेमा घरों और टीवी चैनलों पर प्रसारित होते हैं। फिल्म, संगीत और कला की कोई सीमा नहीं होती है।

POLL: सुनील शेट्टी के कौन से डॉयलॉग पर आप सबसे ज्यादा फिदा हैं?

 

आतिफ असलम ने दी सफाई

आतिफ असलम ने भी आखिरकार पूरे मामले पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी राय रखी। उन्होंने अपने फेसबुक और इन्स्टाग्राम पेज पर एक लम्बे सन्देश में कहा कि, ‘सब्ज झन्डा मेरी पहचान है और मेरे प्रशंसक जानते हैं कि मैं इसका एहतराम करना अच्छी तरह जानता हूं। मुझे बहुत खुशी और फक्र है कि मेरे प्रशंसक फेक प्रोपोगेंडा का जवाब देना अच्छी तरह जानते है। मुझे उम्मीद है कि नए पाकिस्तान में उन सब लोगों को इज्जत देना जान जाएगें जिन्होंने पाकिस्तान का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है।  

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:pakistan singer atif aslam troll on singing indian song on pakistan independence day