DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खिसियाए पाकिस्तान ने प्रियंका चोपड़ा पर साधा निशाना, यूनिसेफ से हटाने के लिए अब UN से की अपील

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री के अलावा यूनीसेफ (UNICEF) की गुडविल एंबेसडर भी हैं। लेकिन पाकिस्तान की मानव अधिकार मंत्री शिरीन माजरी ने प्रियंका के इस नेक काम के लिए आपत्ती जताई है। उन्होंने यूनिसेफ से यूएन की गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा की शिकायत भी की है । मंत्री शिरीन माजरी ने एक फॉर्मल लैटर लिख कर प्रियंका को इस पद से हटाने की मांग की है। शिरीन ने यह लेटर  यूनिसेफ (UNICEF) के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर को लिखा है। लेटर के जरिए शिरीन ने कहा कि गुडविल एंबेसडर होने के बावजूद जम्मू-कश्मीर पर भारत सरकार के अधिकृत पक्ष को प्रियंका चोपड़ा सार्वजनिक तौर पर समर्थन दे रही हैं। 

खत में शिरीन माजरी उन घटनाओं को जिक्र किया है, जिसपर प्रियंका चोपड़ा ने अपने विचार रखे थे। शिरीन ने लेटर में लिखा है कि आपने प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एम्बेसडर बनाया है। भारत के हिस्से वाले कश्मीर में जो कुछ हुआ वो मोदी सरकार के अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों का उल्लंघन करने की वजह से हुआ है। 

शिरीन के शिकायत पत्र में है इस घटना का जिक्र 

दरअसल पाकिस्तानी मानवाधिकार मंत्री ने अपने पत्र में उन घटनाक्रम को आधार  बनाया है जिसमें एक पाकिस्तानी नागिरक ने प्रियंका चोपड़ा पर परमाणु युद्ध को भड़काने का आरोप लगाया था। उस घटनाक्रम के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा एक ब्यूटीकॉन समारोह में भाग लेने गई थीं। वहां एक पाकिस्तानी मूल की महिला ने प्रियंका पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के मसले पर भारत-पाकिस्तान के बीच परमाणु युद्ध को भड़काने का प्रयास कर रही हैं।  इस पर प्रियंका चोपड़ा ने खुद को राष्ट्रभक्त और भारतीय सेना की तारीफ कर बता उन्हें समुचित जवाब दिया था। इस मसले पर सोशल मीडिया में भी बहुत हाय-तौबा मची थी। 

टीवी एक्ट्रेस माही विज ने बेटी को दिया जन्म, पिता बनें जय भानुशाली

Varun Dhawan ने शेयर किया भतीजी संग डांस वीडियो

अपनी शादी को लेकर खुलकर बोलीं परिणीति चोपड़ा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pakistan Human Rights Shireen Mazari sent a letter to UNICEF for Remove Priyanka Chopra as Goodwill Ambassador