DA Image
19 जनवरी, 2021|10:25|IST

अगली स्टोरी

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी को लेकर बढ़ा सस्पेंस, पहलाज बोले- मुझे तो उनके पिता ने बताया नहीं

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच फिल्म प्रोड्यूसर और सीबीएफसी के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी की एक बयान से दोनों की शादी को लेकर सस्पेंस बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि मुझे तो उनके पिता डेविड धवन ने इस शादी के बारे नहीं बताया है।

मिड डे से बातचीत में पहलाज निहलानी ने बताया, ''मैंने सुना है कि दोनों 23-24 जनवरी को शादी करने वाले हैं, लेकिन अभी तक मुझे निमंत्रण नहीं मिला है। मालूम हो कि पहलाज ने वरुण के पिता डेविड धवन के साथ 90 के दशक में काम किया है। पहलाज ने आगे कहा कि डेविड और मेरी एक बार बात भी हुई थी, लेकिन उन्होंने शादी के बारे में नहीं बताया। कपल को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

इससे पहले वरुण धवन के अंकल अनिल धवन ने बताया था कि ''यह कहानियां लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल कहा जा रहा था कि दोनों मई में शादी कर रहे हैं। जो भी है, परिवार के हम सभी सदस्य उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी रस्म है, जिसे आपको समय रहते कर लेना चाहिए। इसे रोकने का कोई मतलब नहीं है। समय से करो या मत करो।''

KBC 12: प्रियंका बागडी ने 3 लाख 20 हजार रुपये के सवाल पर क्विट किया शो, यह था प्रश्न

हाल ही में एक रिपोर्ट में बताया गया कि वरुण धवन और नताशा दलाल अलीबाग में सात फेरे लेंगे। अलीबाग जाने से एक दिन पहले वरुण धवन और नताशा दलाल की ‘चुन्नी चढ़ाना’ सेरेमनी होगी। इसमें दोनों परिवार के लोग शामिल होंगे। नताशा दलाल के जुहू स्थित बंगले में वरुण धवन और उनका पूरा परिवार जाएगा।

विरोध के बाद 'तांडव' में होगा बदलाव, वेब सीरीज के मेकर्स ने फिर मांगी माफी

पिंकविला को एक सूत्र ने बताया कि वरुण धवन के परिवार वाले नताशा के घर जूलरी, गिफ्ट्स और मिठाई के साथ लाल रंग का जोड़ा लेकर जाएंगे। इसमें साड़ी या लहंगा होता है, साथ ही लाल चुन्नी होती है। होने वाली सास बहू के सिर को लाल चुन्नी से ढकती है और इस रस्म को ‘चुन्नी चढ़ाना’ कहते हैं। इस सेरेमनी में दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Pahlaj Nihalani says I heard Varun Dhawan getting married this weekend but Devid didnt mentioned the wedding to me