Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़pahlaj nihalani on govinda he started rona dhona about salman khan shah rukh khan ab khud ghar par betha hai - Entertainment News India

गोविंदा को लेकर पहलाज निहलानी का तंज, बोले- सलमान-शाहरुख को लेकर किया रोना-धोना, अब घर पर बैठा है

पहलाज निहलानी और गोविंदा एक समय पर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन फिर दोनों के बीच कुछ दिक्कतें हुईं और दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली। अब सालों बाद पहलाज ने गोविंदा को लेकर बात की है।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 3 Oct 2023 03:58 PM
हमें फॉलो करें

अपने समय के सुपरस्टार रहे गोविंदा कुछ समय से ऐसे स्टेटमेंट्स दे रहे हैं जो काफी सुर्खियों में रहते हैं। कई बार वह अपने स्टेटमेंट्स को लेकर विवादों में आ जाते हैं। अब सीबीएफसी सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी जिन्होंने आंखें, अंदाज जैसी कई फिल्में बनाई हैं, उन्होंने गोविंदा के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्यों उन्होंने गोविंदा के साथ काम करना बंद किया। पहलाज ने कहा कि गोविंदा ने शाहरुख खान और सलमान खान के खिलाफ साजिश रचने के आरोप लगाए और इससे उनके रिश्ते पर असर पड़ा।

डेविड धवन ने भड़काया
बॉलीवुड ठिकाना से बात करते हुए पहलाज ने कहा, 'डेविड धवन ने दरअसल गलतफहमियां शुरू की। उन्हें लगा कि सिर्फ गोविंदा की वजह से ही मेरी फिल्में हिट थीं और जब मैंने अनिल कपूर के साथ काम करना शुरू किया तो उन्हें लगा मैंने धोखा दिया है। तो डेविड ने फिर मेरे बारे में गोविंदा से चुगली करनी शुरू की। उन्होंने मेरे बारे में गलत बोलना शुरू किया। कई एक्टर्स मेरे पास आकर मुझे बताते थे कि वह क्या कह रहे हैं। हमारे रास्ते अलग हो गए। गोविंदा ने जिस फिल्म में हम काम कर रहे थे वो भी छोड़ दी थी जबकि शूटिंग भी शुरू हो गई थी क्योंकि वह डेविड की बातों में आ गए थे। मुझे फिर किसी और एक्टर के साथ फिल्म की शूटिंग पूरी करनी पड़ी।'

गोविंदा का रोना-धोना
पहलाज ने आगे कहा, 'हमने फिर साथ में रंगीला राजा फिल्म की। यह रजनीकांत की फिल्म का रीमेक था जिसमें गोविंदा ने अच्छा काम किया था। मेरे हिसाब से को उन्होंने रजनीकांत से भी बेहतर काम किया था और मुझे पता था कि वह इसके लिए कोई न कोई अवॉर्ड जरूर जीतेंगे। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने रोना-धोना शुरू कर दिया। वह प्रेस मीटिंग में कहते कि उन्हें इंडस्ट्री से साइडलाइन कर दिया है। उन्होंने कहा सलमान और शाहरुख खान इसकी वजह हैं। इसके बाद लास्ट मोमेंट पर मेरे सारे शो कैंसल हो गए और आज देखो गोविंदा को घर पर बैठा है।'

सलमान के साथ अब रिश्ता
गोविंदा ने कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री और कई एक्टर्स के खिलाफ बोला है, लेकिन लगता है कि बाद में गोविंदा ने सलमान के साथ अपने सारे विवाद सुलझा लिए थे। दोनों फिर साल 2007 में फिल्म पार्टनर में साथ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह कुछ समय पहले साथ में स्टेज भी शेयर करते हुए नजर आए।

बता दें कि गोविंदा 90 के समय के सुपरस्टार थे। उन्होंने लव 86, हत्या, हम दो कैदी, आंखें, जैसी करनी वैसी भरनी, स्वर्ग जैसी अन्य फिल्मों में काम किया है। लास्ट गोविंदा साल 2021 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म बंदा ये बिंदास है में नजर आए थे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें