Hindi NewsEntertainment NewsPagalpanti Fans and Social Media Reaction: Fans gave a great reaction after watching Anil Kapoor Arshad Warsi and John Abram movie Pagalpanti

Pagalpanti Fans Reaction: दर्शकों को पसंद आई अनिल कपूर-जॉन अब्राहम की एक्टिंग, फिल्म को बताया 'बेतुकी कॉमेडी'

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती रिलीज हो गई है। आधा दर्जन स्टार से भरी पागलपंती दर्शकों पर कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाई है। जोरदार एक्शन और पागलपंती से भरे डायलॉग में डूबी इस फिल्म ने दर्शकों...

Pagalpanti Fans Reaction: दर्शकों को पसंद आई अनिल कपूर-जॉन अब्राहम की एक्टिंग, फिल्म को बताया 'बेतुकी कॉमेडी'
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 Nov 2019 11:51 AM
हमें फॉलो करें

डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती रिलीज हो गई है। आधा दर्जन स्टार से भरी पागलपंती दर्शकों पर कुछ खास प्रभाव नहीं डाल पाई है। जोरदार एक्शन और पागलपंती से भरे डायलॉग में डूबी इस फिल्म ने दर्शकों को तो हंसाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन कामयाब होने में असफल रही।  फिल्म में अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला जैसे स्टार शामिल हैं। सोशल मीडिया और फिल्म क्रिटिक्स और फैंस ने इस फिल्म पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं। किसी ने इस फिल्म को सुपर कॉमेडी करारा दिया तो किसी ने फिल्म के प्रति अपनी निराशा जाहिर की। 

जानिए क्या है फिल्म की कहानी 

गैंगस्टर राजा (सौरभ शुक्ला) और वाईफाई भाई (अनिल कपूर) हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए एक आउट-ऑफ-लक युवा राज किशोर (जॉन अब्राहम) और उसके दोस्त जंकी (अरशद वारसी) और चंदू (पुलकित सम्राट) को हायर करते हैं। लेकिन ये सिर्फ पागलपंती की शुरुआत होती है जो सभी की जिंदगी में तबाही लेकर आती है। 

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है जो इससे पहले कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में दे चुके हैं। इससे पहले अनीस बज्मी फिल्म 'नो एंट्री', 'वेलकम', 'वेलकम 2' और 'सिंह इज किंग' जैसी फिल्में बना चुके हैं। 

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि भगवान उन लोगों का भला करे जो फिल्म पागलपंती देखने जा रहे हैं। हमेशा से पता था ये खराब, बद्दतर फिल्म है। वहीं एक यूजर ने लिखा है कि फिल्म की कहानी हमेशा की तरह ही हैं। कोई खास बदलाव नहीं होने से फिल्म काफी निराश करने वाली हैं। एक यूजर ने फिल्म में जॉन इब्राइम और अनिल कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। 

— 𝐻𝑎𝑚𝑜𝑜𝑑 𝐴𝐿 𝐵𝑎𝑙𝑜𝑢𝑠ℎ𝑖 𝑜𝑓𝑓𝑖𝑐𝑖𝑎𝑙 (@Hrockstar77) November 21, 2019


 

— JaiMataDi (@SachinB58290576) November 22, 2019

— Rajesh (PagalpantiTomorrow) (@johnholick) November 22, 2019

— JaiMataDi (@SachinB58290576) November 22, 2019

— N J (@Nilzrav) November 21, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें