Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'ये गलियाँ ये चौबारा' को रिक्रिएट करते समय पद्मिनी कोल्हापुरे की आंखों में गए थे आंसू, ऋषि कपूर से है कनेक्शन

'ये गलियाँ ये चौबारा' को रिक्रिएट करते समय पद्मिनी कोल्हापुरे की आंखों में गए थे आंसू, ऋषि कपूर से है कनेक्शन

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 04 Dec 2021 09:38 PM
'ये गलियाँ ये चौबारा' को रिक्रिएट करते समय पद्मिनी कोल्हापुरे की आंखों में गए थे आंसू, ऋषि कपूर से है कनेक्शन

इस खबर को सुनें

बीते कुछ सालों में कई गानों के रिक्रिएटिड वर्जन देखने को मिले हैं। कुछ को दर्शकों ने काफी पसंद किया तो कुछ को सिरे से नकार दिया। इस बीच बॉलीवुड की उम्दा एक्ट्रेसेस में से एक पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) एक गाने के रिक्रिएशन को लेकर चर्चा में हैं। पद्मिनी ने बॉलीवुड फिल्म प्रेम रोग (Prem Rog) के सुपरहिट गाने 'ये गलियाँ ये चौबारा' (Yeh Galiyan Yeh Chaubara) को रिक्रिएट किया है। गाने के प्रोमोज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और सॉन्ग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गाने को लेकर अभी तक कई बातें सामने आई हैं, इस बीच ये भी पता लगा है कि 'ये गलियाँ ये चौबारा' को रिक्रिएट करते वक्त पद्मिनी कोल्हापुरे की आंखों में आंसू आ गए थे। आखिर क्या थी इसकी वजह, आपको बताते हैं।

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पद्मिनी
दरअसल दिग्गज अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे, जिन्होंने राज कपूर की कल्ट फिल्म प्रेम रोग के अपने प्रतिष्ठित सॉन्ग 'ये गलियाँ ये चौबारा' को रिक्रिएट किया है, ने इस बारे में बताया कि सॉन्ग की शूटिंग के दौरान वे भावुक क्यों हो गईं? याद दिला दें कि पद्मिनी ने 1982 में ओरिजिनल सॉन्ग में अभिनय किया था, जिसे अनुभवी गायिका लता मंगेशकर ने गाया था। पद्मिनी लगभग 39 वर्षों के बाद अपने सह-कलाकार स्वर्गीय ऋषि कपूर को याद करते हुए सॉन्ग की शूटिंग के दौरान भावुक हो गईं। 

सेट पर सबको हंसाते थे ऋषि कपूर
दिवंगत अभिनेता के साथ सॉन्ग के सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान पद्मिनी पुरानी यादों में चली गईं, जिस पर वे कहती हैं, "सॉन्ग की शूटिंग के बीच में ट्रैक लगातार बैकग्राउंड में बज रहा था। अचानक मेरे अंदर कुछ अजीब हुआ और मैं उस समय में चली गई, जब मैंने ऋषि जी के साथ ओरिजिनल सॉन्ग की शूटिंग की थी। वे सेट पर हमेशा अपने हास्य और नम्रता से सभी को तरोताजा रखते थे।'

पद्मिनी की आंखें हुईं नम
पद्मिनी ने आगे कहा, 'हालांकि यह एक इमोशनल सॉन्ग था और हमें इसके किरदार में पूरी तरह से उतरना था, लेकिन फिर भी वे हमेशा सभी को हंसाते रहते थे और सभी से मजाक करते रहते थे। यह सब याद करके मैं भावुक हो गई और मेरी आँखें नम हो गईं।" 

6 दिसंबर को रिलीज होगा गाना
बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे के 'ये गलियाँ ये चौबारा' में एमी मिसोबा और अमायरा भाटिया भी अभिनय कर रहे हैं। यह सॉन्ग सारेगामा और धमाका रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है और प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित है, जो कि 6 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

epaper

संबंधित खबरें