Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़padmavat effect aiyaary-release-date-postponed

Shocking: 'पद्मावत' से डर गए ये डायरेक्टर, पोस्टपोन की फिल्म की रिलीज

'पद्मावत' की रिलीज डेट फाइनल होने के साथ ही बॉलीवुड में खलबली मच गई है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से इसके टकराने की खबरे आ रही हैं। वहीं एक डायरेक्टर ने तो अपनी फिल्म की रिलीज डेट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 8 Jan 2018 05:53 PM
हमें फॉलो करें

'पद्मावत' से डरा बॉलीवुड

1 / 2

'पद्मावत' की रिलीज डेट फाइनल होने के साथ ही बॉलीवुड में खलबली मच गई है। जहां अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से इसके टकराने की खबरे आ रही हैं। वहीं एक डायरेक्टर ने तो अपनी फिल्म की रिलीज डेट ही बदल डाली है। क्योंकि वो 'पद्मावत' से टकराना नहीं चाहते। हम बात कर रहे हैं डायरेक्टर नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी की, जो पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी।

फाइनल: 25 जनवरी को रिलीज होगी 'पद्मावत', अक्षय कुमार की 'पैडमैन' से होगी टक्कर

अब 9 फरवरी को रिलीज होगी अय्यारी...
जी हां, 'पद्मावत' की नई रिलीज डेट सामने आते ही कई फिल्ममेकर्स डर गए है और अपनी फिल्मों की तारीख बदल रहे है। इनमें अय्यारी के फिल्ममेकर्स का नाम भी शामिल है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि 'अय्यारी' अब 9 फरवरी को रिलीज होगी। 

दरअसल, इन तीनों के साथ में रिलीज में होने से एक-दूसरे को खतरा हो सकता है और सबके बिजनेस में भी फर्क पड़ेगा। महीने के अंत में लगातार 3 छुट्टियां है इसी कारण सभी फिल्ममेकर्स की निगाहें इस तारीख पर टिकी हुई है। हालांकि, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की तारीख अभी तक नहीं बदली है। और वो 'पद्मावत' से टक्कर लेने के लिए तैयार हैं।

आगे पढ़िए 'अय्यारी' के डायरेक्टर ने डेट बदलने को लेकर किया था ये खुलासा...

अय्यारी नीरज पांडे की फिल्म है

2 / 2

डायरेक्टर ने कही थी ये बात...
कुछ वक्त पहले अय्यारी के निर्देशक नीरज पांडे ने एक इंटरव्यू में इस बात की मंशा जाहिर की है कि वो इस फिल्म की तारीख बदल सकते है। उन्होने ये भी कहा कि वो नहीं चाहते है कि 'पद्मावत' और
'अय्यारी' आपस में टकराएं।
 

ऐप पर पढ़ें