DA Image
29 फरवरी, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: पद्म श्री अवॉर्ड मिलने की घोषणा के बाद सामने आया कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत, जो फिल्म ‘पंगा’ में जया निगम बनकर दुनियाभर में दर्शकों का दिल जीत रही हैं, इन्हें पद्म श्री अवॉर्ड मिलने की घोषणा की गई है। 

भारत सरकार का शुक्रियाअदा करते हुए कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया है। वे कहती हैं कि मैं बहुत ही आभारी हूं भारत सरकार की जिन्होंने मुझे पद्म श्री पुरस्कार से सुसज्जित किया है। उन सब दोस्तों की जो बहुत सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं, बधाइयां दे रहे हैं और सब चाहने वालों की जिन्होंने मेरा साथ दिया है। और मेरे इस मुकाम तक आने के लिए उनका बहुत ज्यादा सहयोग और सहायता रही है, जय हिंद। 

मैं अपने देश का शुक्रियाअदा करना चाहती हूं और ये पुरस्कार उन सभी महिलाओं को अर्पित करना चाहती हूं जिन्होंने सपने देखे। हर उस बेटी, हर उस मां और उन महिलाओं के सपनों का शुक्रिया जो हमारे देश के भविष्य को आधार देंगे। 

कंगना रनौत इससे पहले भी फिल्मों में अपने योगदान के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी हैं। टीम पंगा ने भी कंगना रनौत को बधाई दी है। निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा है कि बहुत कम लोग ऐसे हैं जो केवल अपने बारे में ही नहीं बल्कि दूसरों के बारे में भी सोचते हैं। कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपना रास्ता खुद बनाया है, अपनी मेहनत और परिश्रम से। इन्होंने बहुत सारे चैलेंजेज को फेस किया है और बहुत कम सपोर्ट के चलते अपनी पहचान बनाई है।

कार्तिक आर्यन को फैंस ने घेरा तो कार के बोनट पर चढ़कर देने लगे फ्लाइंग किस, देखें वीडियो

Padma Awards 2020: कंगना रनौत, करण जौहर, अदनान सामी और एकता कपूर को मिलेगा पद्म श्री अवॉर्ड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:PADMA SHRI for Panga actress Kangana Ranaut: