Hindi NewsEntertainmentOTT watch these movies and web series for free

ओटीटी पर खर्च नहीं करना चाहते पैसे, तो फ्री में देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज

अगर आप ओटीटी पर पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं तब भी आपके पास देखने के लिए बहुत कुछ है। इसके लिए आपको सब्सक्रिप्शन फीस देने की जरूरत नहीं है। बस ऐप पर लॉगिन करिए और देख डालिए फिल्में और सीरीज।

ओटीटी पर खर्च नहीं करना चाहते पैसे, तो फ्री में देख डालिए ये फिल्में और वेब सीरीज
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 Nov 2023 06:07 PM
हमें फॉलो करें

ओटीटी एंटरटेनमेंट का बड़ा जरिया बन गया है। लोग अब टीवी की बजाय मोबाइल पर ही शोज और फिल्में देख डालते हैं। नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और सोनी लिव जैसे कई दूसरे ऐप हैं जिन पर लेटेस्ट फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं। इन ऐप पर कुछ देखना चाहते हैं तो उसके लिए पहले उनका सब्सक्रिप्शन लेना होता है जिसका अलग-अलग चार्ज है। अब अगर एक महीने में सभी का सब्सक्रिप्शन लेना चाहें तो 1000 से लेकर 1500 रुपए तक आपको खर्च करने होंगे। ऐसे में एंटरटेनमेंट चाहते हैं और इतने पैसे खर्च नहीं करना है तब भी आपके लिए शोज और फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं। इस रिपोर्ट में ऐसी ही फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में बताते हैं जो फ्री में उपलब्ध हैं।

वेब सीरीज: असुर 2
ओटीटी: जियो सिनेमा

अरशद वारसी की मुख्य भूमिका वाली 'असुर' आईएमडीबी पर हाईएस्ट रेटिंग वेब सीरीज है। इसके दो सीजन रिलीज हो चुके हैं।

फिल्म: ब्लडी डैडी
ओटीटी: जियो सिनेमा

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी डैडी' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं। इसमें शाहिद कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।

वेब सीरीज: तंदूर
ओटीटी: जियो सिनेमा और एमएक्स प्लेयर

निवेदिता बसु ने वेब सीरीज 'तंदूर' का डायरेक्शन किया। यह सीरीज 1995 में दिल्ली के 'तंदूर कांड' से प्रेरित है जिसमें एक महिला के पति ने उसकी हत्या कर शव को तंदूर में जला दिया था। सीरीज में रश्मि देसाई और तनुज विरवानी ने लीड रोल किया है।

वेब सीरीज: आश्रम
ओटीटी: एमएक्स प्लेयर

बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' से धमाकेदार वापसी की। इसे प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया। सीरीज को आसाराम की जिंदगी से प्रेरित माना गया जिसके बाद कुछ हिंदू संगठनों ने इसका विरोध भी किया।

वेब सीरीज: मत्स्य कांड
ओटीटी: एमएक्स प्लेयर

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' को आईएमडीबी पर 8.8 की रेटिंग मिली है। इसके मुख्य कलाकारों में रवि दुबे, रवि किशन, पीयूष मिश्रा और जोया अफरोज हैं।

फिल्म: कठपुतली
ओटीटी: डिजनी प्लस हॉटस्टार

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत की फिल्म 'कठपुतली' सस्पेंस थ्रिलर पिल्म है। अक्षय ने पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है जो बच्चियों का करने वाले सीरियल किलर की तलाश में हैं।

वेब सीरीज: भौकाल
ओटीटी: एमएक्स प्लेयर

पुलिस अधिकारी नवनीत सिकेरा की जिदगी पर आधारित वेब सीरीज 'भौकाल' को एमएक्स  प्लेयर देख सकते हैं। सीरीज में मोहित रैना, सन्नी हिंदुजा, बिदिता बाग और सिद्धार्थ कपूर हैं। यह सीरीज युवाओं को ईमानदारी और सच्चाई के रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित करती है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें