Hindi NewsEntertainment NewsOTT watch these low budget thriller movies dont miss

OTT: कम बजट लेकिन तगड़ा सस्पेंस, इन फिल्मों से एक पल को निगाहें हटीं तो मिस कर देंगे बहुत कुछ

इस रिपोर्ट में छोटे बजट की क्राइम थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताते हैं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और थ्रिलर के दम पर दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा। अब आप इन्हें ओटीटी पर देख सकते हैं।

OTT: कम बजट लेकिन तगड़ा सस्पेंस, इन फिल्मों से एक पल को निगाहें हटीं तो मिस कर देंगे बहुत कुछ
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Nov 2023 06:19 PM
हमें फॉलो करें

बड़े बजट की कोई फिल्म जब आती है तो उसके बारे में रिलीज से पहले ही काफी बज बन जाता है। फिर टीजर और ट्रेलर को देखकर उत्साह बढ़ जाता है। जबकि छोटे बजट की फिल्मों के साथ ऐसा नहीं होता। मार्केटिंग और पीआर पर कम खर्च होता है। ऐसे में फिल्म की सफलता पूरी तरह से कहानी और एक्टिंग पर निर्भर करती है। इस तरह की फिल्में बहुत हद तक वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करती हैं। आज इस रिपोर्ट में छोटे बजट की थ्रिलर फिल्मों के बारे में बारे में बताते हैं जिन्होंने आखिर तक दर्शकों को बैठने पर मजबूर कर दिया। इन्हें आप ओटीटी पर आसानी से देख सकते हैं। 

बदला
2019 में आई फिल्म बदला में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन ने लीड रोल किया। इसे क्राइम थ्रिलर के मास्टर कहे जाने वाले सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया। वह इसके राइटर भी हैं। फिल्म के आखिरी पल तक आप अंदाजा लगाते रह जाते हैं कि किसने बदला लेने के लिए मर्डर किया। फिल्म का बजट करीब 10 करोड़ रुपये था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 87.99 करोड़ का कलेक्शन किया था। अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

अ वेडनेसडे
नीरज पांडे की फिल्म अ वेडनेसडे नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। फिल्म में कोई सुपरस्टार जैसा एक्टर नहीं था इसके बावजूद इसने अपनी कहानी के दम पर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह की यह फिल्म 2008 की हिट फिल्मों में से एक थी।

स्पेशल 26
अक्षय कुमार, अनुपम खेर, मनोज बाजपेयी और जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म स्पेशल 26 को यूट्यूब पर रेंट पर लेकर देख सकते हैं। IMDb पर फिल्म की रेटिंग 8 है। रिपोर्ट के मुताबिक इसका बजट करीब 30 करोड़ था। इसका टोटल कलेक्शन 66 करोड़ रहा।

अंधाधुन
32 करोड़ के बजट में बनी अंधाधुन ने वर्ल्डवाइड 456.89 करोड़ की कमाई की। यह आयुष्मान खुराना की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। उनके अलावा तब्बू अहम रोल में है। फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया। फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

नो वन किल्ड जेसिका
2011 में आई विद्या बालन और रानी मुखर्जी की फिल्म नो वन किल्ड जेसिका सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म की कहानी से लेकर विद्या और रानी की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई। फिल्म नेटफ्लिक्स पर है।

स्त्री
स्त्री वैसे तो कॉमेडी हॉरर फिल्म है लेकिन इसका सस्पेंस आखिरी पल तक बरकरार रहता है। फिल्म ने अपने कलेक्शन से सभी को चौंका दिया और इसने 129 करोड़ जुटाए।

कहानी
सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी कहानी में विद्या बालन ने एक प्रेग्नेंट महिला का रोल किया जो कोलकाता की  गलियों में अपने खोए पति को खोजती है। इस थ्रिलर फिल्म ने आखिर तक लोगों को सीट से बांधे रखा। फिल्म केवल 8 करोड़ में बनकर तैयार हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें