Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Platform offered 175 Crores Rupees to Akshay Kumar Kriti Sanon Starrer Bachchan Pandey as per reports - Entertainment News India

अक्षय कुमार- कृति सेनन की 'बच्चन पांडे' को ओटीटी रिलीज के लिए ऑफर हुए थे 175 करोड़ रुपये, लेकिन...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं 'खिलाड़ी' भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ते हैं और साल में करीब 3-4 फिल्में रिलीज करते हैं। इन दिनों अक्षय...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईMon, 24 Jan 2022 07:47 AM
हमें फॉलो करें

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं 'खिलाड़ी' भी अपने फैन्स का दिल नहीं तोड़ते हैं और साल में करीब 3-4 फिल्में रिलीज करते हैं। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। ऐसे में अब खबर सामने आई है कि अक्षय कुमार और कृति सेनन की बच्चन पांडे को सीधे ओटीटी पर रिलीज करने के लिए एक मोटी रकम ऑफर हुई थी, और फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन बाद में मना कर दिया। 

175 करोड़ रुपये हुए थे ऑफर
दरअसल KoiMoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक बच्चन पांडे को डायरेक्ट ओटीटी रिलीज के लिए एक प्लेटफॉर्म ने 175 करोड़ रुपये ऑफर किए थे। वहीं साजिद नाडियाडवाला मान भी गए थे, लेकिन लेकिन एक दिन जब फिल्म का प्रोमो कट होकर आया तो साजिद ने इसे अपने प्राइवेट थियेटर में देखा और ये देखकर उन्हें लगा कि अगर फिल्म थियेटर्स पर रिलीज नहीं हुई तो ये फिल्म के साथ ना इंसाफी होगी। बस इसके बाद ही उन्होंने बाकी टीम और स्टार कास्ट से बात की और फिर ओटीटी को मना कर दिया।

कैसा होगा अक्षय का किरदार
जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय अवधी के टच वाली हिंदी बोलते दिखेंगे। इसके लिए वे फिल्म के सेट पर ही असिस्टेंट डायरेक्ट से ट्रेनिंग ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले गैंगस्टर बच्चन पांडे के रोल में हैं। पत्रकार बनीं कृति उनके लिए एक फिल्म प्लान करती हैं, फिर हीरो जुर्म की दुनिया को छोड़ता है कि नहीं, उस पर कहानी आगे बढ़ती है।

कब रिलीज होगी फिल्म
गौरतलब है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय और कृति के अलावा अरशद वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। बता दें कि बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म साउथ की फिल्म 'जिगरथंडा' का रीमेक है।

 

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक साल में एक से अधिक फिल्मों का तोहफा फैन्स को देते हैं। एक ओर जहां अक्षय की फिल्में रिलीज होती रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर वो बैक टू बैक शूट भी करते रहते हैं। बात अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की करें तो लिस्ट में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शुमार हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें