Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़OTT Jaideep Ahlawat these 8 films and web series must watch

OTT: मिस्ट्री, एक्शन, लव अफेयर... जयदीप अहलावत की ये 8 फिल्में-सीरीज, याद दिलाती हैं इरफान जैसी एक्टिंग

जयदीप अहलावत आज के दौर के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी पहली हिट फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर थी। उसके बाद पाताल लोक से उनके करियर को बूम मिला। जानिए उनकी शानदार फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 6 Nov 2023 06:46 PM
हमें फॉलो करें

जयदीप अहलावत की फिल्म 'थ्री ऑफ अस' सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म को क्रिटिकली काफी सराहना मिली। फिल्म के अन्य कलाकारों में शेफाली शाह और स्वानंद किरकिरे हैं। जयदीप इन दिनों फिल्मों से लेकर वेब सीरीज में बिजी हैं। यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा। 2010 में करियर की शुरुआत करने वाले जयदीप को कभी एक के बाद एक ऑडिशन देने पड़ते थे। उस वक्त वह सोचते थे कब यह ऑडिशन देना बंद होगा और आज वक्त ऐसा है कि 2 साल तक उनकी डेट्स बुक हैं। उनकी दमदार एक्टिंग की तुलना कई बार इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे बेहतरीन कलाकारों से की जाती है। इस रिपोर्ट में बताते हैं उनकी ऐसी ही कुछ धांसू फिल्में। 

1.गैंग्स ऑफ वासेपुर
जयदीप को सबसे पहले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में सभी ने नोटिस किया। अनुराग कश्यप की इस फिल्म में उन्होंने शाहिद खान का रोल किया था। फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। 

2.गब्बर इज बैक
2015 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'गब्बर इज बैक' में जयदीप ने सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाई। उनकी एक्टिंग ने एक बार फिर से सभी को प्रभावित किया। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर है। 

3.राजी
जयदीप के करियर की एक और महत्वपूर्ण फिल्म 2018 में रिलीज हुई राजी थी जिसे अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया। इस फिल्म में आलिया भट्ट रोल में थीं। जयदीप का किरदार एक रॉ एजेंट मानव चौधरी उर्फ खालिद मीर का था।

4.लस्ट स्टोरीज
इस फिल्म में 4 अलग-अलग कहानियों को दिखाया गया। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी कहानी में मनीषा कोइराला, जयदीप औरर संजय कपूर थे। एक्टर ने बैंकर का रोल किया जो अपनी दोस्त की पत्नी के साथ संबंध रखता है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर है।

5.बार्ड ऑफ ब्लड
स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरानी हाशमी, जयदीप, कीर्ति कुल्हारी, विनीत कुमार सिंह और शोभिता धुलिपाला हैं। नेटफ्लिक्स की यह सीरीज 2019 में रिलीज हुई।

6.पाताल लोक
अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'पाताल लोक' में जयदीप ने हाथीराम चौधरी का रोल किया। यह उनके बेस्ट कामों में से है। सीरीज  का दूसरा सीजन आने वाला है।

7.एन एक्शन हीरो
2022 में आई फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की फिल्म सिनेमाघरों में तो नहीं चली लेकिन इसे नेटफ्लिक्स पर काफी देखा गया। मौका मिलते ही इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को जरूर देंखे।

8.जाने जां
जयदीप की मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'जाने जां' के लिए उन्हें जबरदस्त सराहना मिली। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म से करीना ने ओटीटी पर डेब्यू किया। फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें