Hindi NewsEntertainmentOTT Bobby Deol played best role in these films and web series

इन फिल्मों और सीरीज में बॉबी देओल ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, अब OTT पर देख डालिए

एनिमल में बॉबी देओल ने निगेटिव किरदार निभाया और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। बॉबी देओल के ऐसे ही कुछ बेहतरीन किरदारों को देखना हो तो ओटीटी पर इन फिल्मों और सीरीज को देख सकते हैं।

इन फिल्मों और सीरीज में बॉबी देओल ने मनवाया एक्टिंग का लोहा, अब OTT पर देख डालिए
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 4 Dec 2023 06:52 PM
हमें फॉलो करें

'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म के लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर भी काफी मेहनत की है। सिनेमाघरों में 'एनिमल' देखने के बाद दर्शक उनकी एक्टिंग से लेकर बॉडी देखकर सन्न हैं। धर्मेंद्र ने उनके लिए पोस्ट लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है। पिछले कुछ सालों में बॉबी देओल अलग-अलग किरदारों में दिखे हैं। केवल फिल्मों में ही नहीं ओटीटी पर उन्होंने अपना दमदार अभिनय दिखाया है। उनकी ऐसी ही फिल्मों और सीरीज के बारे में बताते है जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं।

क्लास ऑफ 83
बॉबी देओल ने 2020 में वेब सीरीज 'क्लास ऑफ 83' से ओटीटी पर डेब्यू किया। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की इस सीरीज में बॉबी देओल ने पुलिस अफसर विजय सिंह का रोल किया।

आश्रम
बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' में जबरदस्त एक्टिंग की है। इसमे उन्होंने धार्मिक गुरु का रोल निभाया। सीरीज का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। यह एमएक्स प्लेयर की ओरिजनल सीरीज है।

लव हॉस्टल
जी 5 पर रिलीज हुई फिल्म में बॉबी देओल के अलावा विक्रांत मेस्सी और सान्या मल्होत्रा हैं। 'आश्रम' के बाद इस फिल्म में बॉबी देओल ने निगेटिव किरदार निभाया।

अपने
देओल परिवार को ओटीटी पर देखना चाहते है तो प्राइम वीडियो पर फिल्म 'अपने' मौजूद है। इसका निर्देशन 'गदर' फेम अनिल शर्मा ने किया। फिल्म में पहली बार धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल ने काम किया। 

यमला पगला दीवाना
इस फ्रेंचाइजी की 3 फिल्में आ चुकी हैं। 2011 में सबसे पहले 'यमला पगला दीवाना' आई थी। अपने के बाद एक बार फिर से सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेद्र साथ में दिखे। फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर चर्चा है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें