DA Image
3 सितम्बर, 2020|12:33|IST

अगली स्टोरी

साथ निभाना साथिया 2: एक बार फिर 'गोपी बहू' का किरदार निभाएंगी जिया मानेक? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

पॉप्युलर शो 'साथ निभाना साथिया' का एक फनी वीडियो 'रसोड़े में कौन था?' इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, अब इस सीरियल के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी हो रही है। हालांकि, 'गोपी बहू' का रोल निभाने चुकीं, जिया मानेक का कहना है कि उन्हें दूसरे सीजन के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। उन्होंने बताया है कि अगर 'बिग बॉस 13' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी को इस शो में कास्ट किया जाता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी। मालूम हो कि देवोलीना ने जिया मानेक को रिप्लेस किया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान जिया मानेक ने कहा, 'मैंने गोपी बहू के सफर को तय किया है। जब देवोलीना ने इस शो को जॉइन किया था तो मुझे उनसे कोई नाराजगी नहीं थी, आखिरकार सभी अपना काम कर रहे हैं। मैं दूसरे सीजन के बारे में ज्यादा नहीं जानती हूं, लेकिन अगर वे देवोलीना को दोबारा कास्ट करते हैं तो मुझे उनके लिए बहुत खुशी होगी।'

VIDEO: प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग कर रही हैं करीना कपूर, अपने पसंदीदा को-एक्टर के साथ आईं नजर

उन्होंने आगे कहा, 'मैं पूरी लाइफ गोपी बहू नहीं बन सकती। एक्टर्स अलग-अलग तरह के रोल निभाना चाहते हैं क्योंकि हम खुद को सीमित नहीं रखना चाहते। अगर पूरी जिंदगी गोपी बहू का रोल करती रहंगी तो इससे मेरी ग्रोथ कैसे होगी।'

अभिषेक बच्चन ने शेयर की अपने नए हेयरकट की फोटो, अनुपम खेर ने किया ऐसा कॉमेंट कि आपकी भी छूट जाएगी हंसी

इससे पहले शो में कोकिला बेन का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल ने दूसरे सीजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि वह शायद इस शो का हिस्सा ना बनें। रूपल ने हाल ही में लेटस्टली से बात करते हुए कहा, 'मैंने इसके बारे में सुना लेकिन मैं इसके बारे में अभी कुछ कह नहीं सकती। अभी मैं 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में मीनाक्षी का किरदार निभाकर खुश हूं, लेकिन मेरा प्यार रश्मि मैम के साथ हमेशा है'।

बता दें कि साथ निभाना साथिया की प्रोड्यूसर रश्मि ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'शो का नया सीजन कोकिला बेन और गोपी बहू  के बिना अधूरा है। रश्मि के कमेंट पर रूपल ने कहा, मैं अभी पहले से शो कर रही हूं तो एक साथ 2 शो की शूटिंग मैं नहीं कर पाऊंगी। इसके अलावा मुझे अभी तक नए सीजन के लिए मेकर्स की तरफ से अप्रोच नहीं किया गया है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Original Gopi bahu Giaa Manek not approached for Saath Nibhaana Saathiya 2