DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: सावन के महीने में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कांवड़ गीत हुआ वायरल

Akshara Singh

आज सावन का पहला सोमवार है और ऐसे में लोगों के मन में भगवान शिव को लेकर काफी श्रद्धा-भक्ति होती है। लोग सुबह-शाम भगवान शिव के भजन को सुनते और गाते भी हैं। इस सावन के महीने में भोजपुरी क्‍वीन अक्षरा सिंह 'बोल बम' गीत को लोग काफी पसंद कर रहे  हैं। अक्षरा का यह गाना जो कांवड़ यात्रा को ध्‍यान में रख लिखा गया है। फैंस को झूमने पर विवश कर दिया है। 

बता दें कि अक्षरा की आवाज काफी अच्छी है और वे गाती भी मस्त हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह के लुक और डांस की काफी तारिफ की जा रही है। गाने कि लिरिक्स 'नाच हिलाके करहईया' सुनकर आपको डांस करने का मन हो जाएगा। वहीं आपको भगवान शिव के दर्शन करने के लिए कांवड़ उठाने पर विवश कर देगा। वैसे अक्षरा का यह गाना दो साल पुराना है। लेकिन इस गाने को एक बार फिर से खूब सुना जा रहा है।  अक्षरा सिंह के इस कांवड़ सॉन्ग को यूट्यूब पर लगभग 94 लाख बार देखा जा चुका है। 

सोनम ने पति आनंद के बर्थडे को बनाया खास, साली ने दिया फूलों से सजा जूता

बता दें कि अक्षरा सिंह गायकी के अलावा भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। अक्षरा एक फिल्म के लिए सात लाख रुपए लेती हैं। 

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपने गाने और डांस को वह  सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इनके वीडियो को लोग इंटरनेट पर बेहद पसंद करते हैं।

 

VIDEO: पहली बार दिखीं प्रियंका की सगाई की अंगूठी, मीडिया को देख ऐसे छुपाने लगीं

बता दें कि जल्द ही भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह फिल्म 'सुजानगढ़' में अभिनेता रितेश पांडेय के साथ रोमांस करने वाली हैं। इन दिनों अक्षरा सिंह 'सिंगल' है और अब उन्हें रितेश के रूप में नया जोड़ीदार मिला है, जिसके साथ वे सुजानगढ़ जा रही हैं। राय इंटरटेमेंट की प्रस्तुती सुजानगढ़ का मुहूर्त संपन्न हो गया। इस फिल्म के निर्माता अविनाश यादव (विक्की) हैं और फिल्म को चंदन सिंह निर्देशित करेंगे।

लड़की के नाम से बनाया FB अकाउंट, रिक्वेस्ट एक्सेप्ट नहीं की तो एक्ट्रेस को भेजे भद्दे मैसेज

बता दें कि अक्षरा मुंबई से हैं और उन्होंने टीवी सीरियल में काम करने से करियर की शुरुआत की थी। अब वे भोजपरी फिल्म इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनकी केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:once again bhojpuri actress Akshara Singh song and dance viral on social media