DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अन्नाद्रमुक सरकार पर बरसे रजनीकांत, फिल्म ‘सरकार’ के दृश्य काटने की मांग पर जाहिर की नाराजगी

Rajinikanth

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने अभिनेता विजय की हाल में रिलीज एक फिल्म के कुछ दृश्यों पर सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के आपत्ति जताने पर कड़ा ऐतराज जताया है। उन्होंने ‘सरकार’ नाम की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने के बावजूद ऐसा करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि वह दृश्यों को हटाने की मांग की ‘कड़ी निंदा’ करते है। 

रजनीकांत ने एक ट्वीट में कहा कि सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाद भी कुछ दृश्यों को हटाने की मांग को लेकर विरोध करना और फिल्म के प्रदर्शन में बाधा डालना कानून सम्मत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। उद्योग जगत ने गुरूवार को कहा कि ‘सरकार’ फिल्म के निर्माता ‘आपत्तिजनक’ दृश्यों को हटाने और दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के संदर्भ को ‘मूक’ करने पर सहमत हो गए हैं।

महापर्व छठ : छठ पूजा की तैयारी में जुटीं आम्रपाली दुबे, ' ठेकुआ' बनाती हुई आईं नजर

अन्नाद्रमुक के कुछ वरिष्ठ मंत्री फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर नाराज हैं। उनकी मांग है कि विवादित दृश्यों को हटाया जाए। उन्होंने यह भी धमकी दी कि अगर फिल्म निर्माता ऐसा नहीं करते हैं तो वे कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। 

इमरान हाशमी को मिला शाहरुख खान का साथ, दोनों एक साथ करेंगे ये काम

कानून मंत्री सी वी षणमुगम ने कहा कि कुछ दृश्यों की वजह से हिंसा भड़क सकती है और इसे रोकने के लिए कदम उठाए जाएंगे। सिनेमाघर मालिकों के एक संगठन ने ऐलान किया है संपादित फिल्म दिखाई जायेगी। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने कहा कि ‘समझौते’ पर सहमति बन गई है। निर्देशक ए आर मुरूगादास, संगीतकार ए आर रहमान और अभिनेता विजय एवं कीर्ति सुरेश की मुख्य भूमिकाओं वाली इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:On Sarkar row Rajinikanth slams AIADMK says its illegal to seek changes